वीजे चित्रा आत्महत्या मामले में पति हेमनाथ गिरफ्तार, होटल में मिली थी एक्ट्रेस की डेड बॉडी

एक्ट्रेस वीजे चित्रा (V.J.Chitra) की मौत के करीब 6 दिन बाद पुलिस ने उनके पति हेमनाथ को गिरफ़्तार कर लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वीजे चित्रा आत्महत्या मामले में पति हेमनाथ गिरफ्तार, होटल में मिली थी एक्ट्रेस की डेड बॉडी

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस वीजे चित्रा (V.J.Chitra) 9 दिसम्बर 2020 को चेन्नई के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। शुरुआत में एक्ट्रेस की मौत की वजह आत्महत्या बताई गई थी, लेकिन अब ये केस पूरी तरह से नया मोड़ लेता नजर आ रहा है। करीब 6 दिन की जांच के बाद अब इस मामले में पुलिस ने उनके पति हेमनाथ को गिरफ़्तार कर लिया है। हेमनाथ पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 9 दिसंबर को 29 वर्षीय एक्ट्रेस वीजे चित्रा की कथित आत्महत्या के बाद से ही इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस के हाथ जो कुछ भी संदिग्ध लगा, उसके आधार पर एक्ट्रेस के पति को धारा 306 के तहत गिरफ़्तार कर लिया गया है। ध्यान रहे कि, चित्रा के परिजनों ने मामले में संदेह जताते हुए जांच की मांग की थी। 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो, पति को पूनमल्ली कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें पोन्नेरी जेल भेज दिया गया है। (ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चित्रा और हेमनाथ ने दो महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी और जनवरी में पूरे रीति-रिवाज़ से शादी करने वाले थे। 'एनडीटीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री की मां का आरोप है कि दामाद ने ही उसकी बेटी को पीट-पीट कर मार डाला है। वहीं, चित्रा के पति हेमनाथ पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। जांचकर्ताओं ने कहा है कि हेमनाथ एक टेलीविज़न शो में उनके अंतरंग दृश्यों के लिए चित्रा से नाराज़ थे। (ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने वीडियो कॉल पर बहन नुपुर को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘काश मैं वहां होती’)

रिपोर्ट के अनुसार, हेमनाथ ने जांचकर्ताओं को बताया था कि निधन से पहले चित्रा ईवीपी फ़िल्म सिटी में शूटिंग कर रही थीं और रात ढाई बजे होटल लौटी थीं। होटल में हेमनाथ राव भी साथ थे। हेमंत ने पुलिस को बताया था कि होटल आने के बाद चित्रा नहाने गई थीं, लेकिन काफ़ी देर तक जब वो नहीं लौटीं और दरवाज़ा खटखटाने पर जवाब नहीं दिया तो उन्होंने होटल स्टाफ को सूचित किया। इसके बाद जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाज़ा खोला गया तो उनका शव छत से लटका मिला। बताया जाता है कि चित्रा डिप्रेशन में थीं। इसी के चलते उन्होंने यह दुखद क़दम उठाया। (ये भी पढ़ें: दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं गौहर खान, फीलिंग शेयर कर बोलीं- 'भरोसा नहीं हो रहा')

फिलहाल, चित्रा तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक थीं। दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी थी। चित्रा के निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। फैंस इस मामले की दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। तो अब देखना होगा कि आगे इस केस में क्या कुछ निकलकर सामने आता है। तो इस केस में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.