'इश्कबाज' फेम अदिति गुप्ता को हुआ कोराना, एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप से मनोरंजन जगत के भी कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब हाल ही में टीवी शो 'इश्कबाज' (Ishqbaaaz) की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'इश्कबाज' फेम अदिति गुप्ता को हुआ कोराना, एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं भारत में भी इसके केस घटने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस महामारी के बढ़ते प्रकोप से मनोरंजन जगत के भी कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में सभी के मन में अब अपनी सेहत को लेकर काफी चिंता है। अब हाल ही में टीवी शो 'इश्कबाज' (Ishqbaaaz) की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। 

टेलीचक्कर के साथ बातचीत करते उन्होंने बताया कि वह इस समय वह सेल्फ क्‍वारंटाइन में हैं। अदिति को लगा कि उनकी सूंघने की शक्ति काम नहीं कर रही है उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया। इसके अलावा कोरोना का कोई और लक्षण उनमें नहीं दिख रहा था।

एक्ट्रेस कहा, ''जब मुझे पता चला कि कोरोना हो गया है तो मैंने सबसे पहले खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया. रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई हैं लेकिन लक्षण नहीं है। 7-8 दिन से मैं एक ही कमरे में कैद हूं। मेरे दोस्त, पति और परिवार वाले मदद कर रहे हैं। धीरे-धीरे बेहतर महसूस कर रही हूं। डाइट का ध्यान रखने के साथ मैं तरीके से दवाइयां ले रही हूं। अगले 10 दिनों तक मैं क्वारंटाइन ही रहने वाली हूं।'' (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह ने पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, जमकर बिताया क्वालिटी टाइम)  

एक्ट्रेस फैन्स को मैसेज देते हुए कहा कि, ''कोरोना अगर होता है तो उसमें घबराए नहीं। तरीके से दवाई लें और पॉजिटिविटी के साथ इसका सामना करें। शुरुआत में मैं काफी स्ट्रेस लेने लगी थी, लेकिन उससे मैं खुद को कमजोर बना रही थी। कुछ ही दिनों में मैं नॉर्मल हो जाऊंगी और आप सभी के सामने आऊंगी।''

अगर बात करें अदिति के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से साल 2008 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके अलावा उन्हें हिटलर दीदी, पुनर्विवाह, कुबूल है, ये है आशिकी जैसे शो में भी नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल)  

बता दें कि इससे पहले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी समेत उनके परिवार के कई सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 

अदिति के फैंस को जब से ये जानकारी हुई है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, तब से वो भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि अब उनकी हालत कैसी है? फिलहाल, सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.