अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ट्विंकल से किया सवाल, पूछा- क्या आप तो पापा को जेल में नहीं करोगी बंद?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बेटी नितारा ने अपनी मम्मी से पापा को लेकर एक मजेदार सवाल पूछा है। ट्विंकल ने इस बात का खुलासा किया। जानिए क्या है वो मजेदार सवाल…

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ट्विंकल से किया सवाल, पूछा- क्या आप तो पापा को जेल में नहीं करोगी बंद?

मां-बेटी के बीच का रिश्ता दुनिया का सबसे खास और अनमोल रिश्ते मे से एक होता है। वो मां ही होती हैं जो बेटी की हर जरुरत को उसके कहने से पहले ही समझ जाती है। बेटी की परेशानियां-खुशियां और इच्छाओं को मां से बेहतर इस दुनिया में कोई दूसरा नहीं समझ सकता। वैसे ही इसका ठीक उलट बेटियों के साथ भी होता है। मां की अगर सबसे अच्छी कोई दोस्त होती है तो वो केवल एक बेटी ही होती है। बेटी बिल्कुल अपनी मां की परछाई होती है। बेटियां ही अपनी मां का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं। मां-बेटी का रिश्ता प्यार की कभी न टूटने वाली डोर से बंधा होता है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और उनकी बेटी नितारा (Nitara) के बीच। वैसे तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी स्टाइलिश वाइफ ट्विंकल खन्ना अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इस बार वो नितारा को लेकर सुर्खियों में हैं।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार चाहे अपने काम में कितने भी बिजी क्यों न हों, लेकिन वो परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं। एक बार फिर ट्विंकल ने अपनी बात में ये साबित कर दिया कि वो चाहे कितने भी क्यों न दूसरे काम कर रही हो लेकिन वो नितारा के लिए समय निकाल ही लेती हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर ट्विंकल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्विंकल बच्चों की किताबों को लेकर बात कर रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में ट्विंकल खन्ना बता रही हैं कि वो नितारा को कौन सी स्टोरी बुक पढ़कर सुनाती हैं। इसके बाद ट्विंकल नितारा और पति अक्षय कुमार से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सभी के साथ साझा करती हुई दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: Taimur Bday: करीना ने तैमूर के बर्थडे से पहले रखी शानदार पार्टी, छोटे नवाब ने ऐसे किया एन्जॉय)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वायरल हो रहे वीडियो ट्विंकल खन्ना एक बुक स्टोर में हैं, जहां वो बता रही हैं कि बच्चों के लिए हम कौन सी किताबें खरीदते हैं। ट्विंकल कहती हैं कि ये आम बात है कि हम बच्चों को हमेशा परी की कहानियां ही सुनाते हैं। हम उन्हें सिंडरेला, स्नो वाइट और स्लीपिंग ब्यूटी की कहानियां सुनाते हैं, जोकि साल 1812 से चलती चली आ रही हैं। हम 1812 से 2019 तक बच्चों को यही कहानियां सुना रहे हैं, जबकि तब से आज तक के समय में काफी अंतर आ चुका है। ट्विंकल ने कहा कि उनको आश्चर्य होता है कि हम अपनी बेटियों को इतनी पुरानी कहानियां ही क्यों सुना रहे हैं, जिसमें अपने पार्टनर का इंतजार करने की बात खत्म ही नहीं होती। 

अपनी बात को जारी रखते हुए ट्विंकल आगे कहती हैं कि सिंडरेला अपने प्रिंस चार्मिंग का इंतजार करती है तो वहीं स्लीपिंग ब्यूटी किस खास का इंतजार करती है। ऐसे में अब हमें अपनी बेटियों को और नई कहानियों से रूबरू कराना चाहिए, जिसमें इनडिपेंडेंट होने की बात कही गई है। ट्विंकल ने बताया कि उनकी पसंदीदा किताब ‘द लिटिल प्रिंस’ है। इस किताब के बारे में बात करते हुए ट्विंकल ने बताया कि इस किताब को आप अपने बच्चे को सुना सकते हैं, साथ ही साथ ये किताब बड़े भी पढ़ सकते हैं। इस किताब में प्यार, अकेलेपन और दोस्ती के बीच की बात की गई है। ट्विंकल ने कहा कि वैसे तो ये किताब मुझे अपने लिए चाहिए थी, लेकिन जब नितारा ने ये बुक देखी तो उन्होंने कहा कि उनको ये किताब चाहिए, जिसके बाद मैंने उनको ये किताब लाकर दी। (ये भी पढ़ें: जैसा दादा वैसा पोता! दादा के नक्शे कदम पर इब्राहिम अली खान, किक्रेट में जबरदस्त शॉट लगाते आए नजर)

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना 'गुड नाईट स्टोरीज फॉर रिबेल गर्ल्स' नाम की किताब की भी फैन हैं और नितारा को वो हर रात इसकी एक स्टोरी जरुर सुनाती हैं। इसमें से एक स्टोरी ‘कैथरीन द ग्रेट’ की है, जिसमें कैथरीन अपने पति पीटर को जेल भेज देती है और खुद रूस की महारानी बन जाती है। इस पर नितारा ट्विंकल से पूछती हैं कि क्या वो भी पापा यानि अक्षय कुमार को जेल में डाल देंगी? इसपर ट्विंकल भी हंसकर जवाब देती हैं कि नहीं वो ऐसा नहीं करेंगी। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ट्विंकल खन्ना को ‘हू वांट ग्रीन फिंगर्स एनीवे' किताब भी काफी पसंद आई। इस किताब में गार्डनिंग की बात की गई है और ये किताब उन्हें इसलिए पसंद है क्योंकि उनको गार्डनिंग करना काफी पसंद है। ट्विंकल खन्ना को ‘फ्रीदा कालो’ नाम की किताब भी काफी पसंद आई। इस किताब में एक ऐसी महिला की बात की गई है, जिसकी स्पाइनल कार्ड टूटी हुई है, लेकिन उसकी हिम्मत ने उसका साथ नहीं छोड़ा है। अपनी हिम्मत की वजह से वो एक बेहतरीन पेंटर बन जाती है। ट्विंकल ने कहा कि ये किताब बच्चों के लिए काफी अच्छी है। (ये भी पढ़ें: बर्फीली वादियों में मोहित सहगल संग रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, वीडियो देख फैंस बोले- वाह क्या बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दोनों बच्चे आरव और नितारा भी अपने मम्मी-पापा की तरह फेमस स्टार किड्स हैं। आए दिन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.