ट्विंकल खन्ना पति अक्षय के साथ कोरोना काल में मदद न करने को लेकर हुईं ट्रोल, दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ कोरोना काल में मदद न करने को लेकर ट्रोल हुई हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ट्विंकल खन्ना पति अक्षय के साथ कोरोना काल में मदद न करने को लेकर हुईं ट्रोल, दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस व राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने हसबैंड व एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कोरोना काल में लोगों की मदद कर रही हैं और वो लोगों से भी इस राहत कार्य में काम करने के लिए डोनेशन की अपील कर चुकी हैं। इसके बावजूद हाल ही में, ट्विंकल और अक्षय को सोशल मीडिया पर कोरोना पीड़ित लोगों के लिए अधिक दान न करने को लेकर आलोचना का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, एक रिटायर्ड IAS ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विंकल के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लोगों से आगे आकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को डोनेट करने की अपील की थी। ऑफिसर ने लिखा, “ट्विंकल, आपके पतिदेव देश के बड़े कलाकारों में से एक हैं। चंदा जुटाने की मदद का ड्रामा करने से बेहतर होता कि आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता। ये मदद मांगने का नहीं, मदद करने का वक्त है।”

(ये भी पढ़ें: पूजा गौर का एक्स-बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा संग कैसा है रिश्ता, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात)

इस आलोचना का जवाब देते हुए, ट्विंकल ने ऑफिसर को लोगों को नीचा दिखाने के बजाय अपनी एनर्जी लोगों की मदद करने में लगाने को कहा। एक्ट्रेस ने कहा। “मैंने इस कार्य के लिए और कई अन्य तरीको से 100 कंसंट्रेटर डोनेट किये हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा है, ये मेरे या आपके लिए नहीं है, लेकिन हम एक साथ सामूहिक रूप से जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकते हैं। इस पॉइंट पर दुखी हूं, खुद मदद करने से ज्यादा हम अपनी एनर्जी लोगों को नीचा दिखाने में लगा देते हैं। सेफ रहिए।”

हाल ही में, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक संस्था को 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेट किया था। ट्विंकल ने उस दौरान ट्वीट किया था, “वंडरफुल न्यूज- लंदन एलीट हेल्थ के डॉक्टर द्रश्निका पटेल और डॉक्टर गोविंद बंकानी दैविक फाउंडेशन के जरिए 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेट कर रहे हैं और इसके अलावा अक्षय और मैंने भी 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेट किये हैं, तो अब हमारे पास 220 टोटल कंसंट्रेटर हो गए हैं। लीड्स के लिए धन्यवाद। चलो सब लोग खुद से थोड़ा करते हैं।”

(ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने रूमर्ड BF शांतनु हजारिका संग रोमांटिक फोटो की शेयर, कहा- 'बेस्ट लॉकडाउन फ्रेंड')

अक्षय कुमार को हो गया था कोरोना का संक्रमण 

इससे पहले, अप्रैल 2021 में अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती थे। ट्विंकल ने उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटने पर अपने पति की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें, तो अक्षय की झोली में ‘अतरंगी रे’, ‘राम सेतु’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्में हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी

दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। यहां पर दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उस समय ट्विंकल ने जवाब देते हुए कहा था कि अगर ये फिल्म फ्लॉप हो गई, तो वह उनसे शादी कर लेंगी। फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई थी और ट्विंकल खन्ना भी अक्षय कुमार से शादी करने के लिए राजी हो गई थीं।

(ये भी पढ़ें: जब अनुष्का और दीपिका ने पहना 2000 से कम कीमत का येलो आउटफिट, दिखीं बेहद खूबसूरत)

Akshay Kumar

हालांकि, इसके बाद ही ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। वह चाहती थीं कि दोनों लगभग एक साल तक लिव-इन में रहें। इसके बाद वह दोनों को शादी की इजाजत देंगी। डिंपल कपाड़िया की शर्त की वजह से अक्षय और ट्विंकल एक साल तक शादी से पहले साथ रहे थे, जिसके बाद ही दोनों ने 17 जनवरी 2001 को शादी रचाई थी। शादी के अगले साल यानी 2002 में ट्विंकल ने बेटे आरव को जन्म दिया और फिर साल 2012 में ट्विंकल ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम नितारा रखा गया था। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

फिलहाल, ट्विंकल खन्ना को आलोचकों को जवाब देना बखूबी आता है। तो आपको एक्ट्रेस का ये रिप्लाई कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.