सामने आईं ट्विंकल खन्ना की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, पीले सूट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की मेहंदी सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Kanika Singh Last Updated:

सामने आईं ट्विंकल खन्ना की मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, पीले सूट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

स्टार कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी साल 2000 में आई फिल्म 'मेला' के बॉक्स ऑफिस परिणामों पर निर्भर थी। ट्विंकल ने अक्षय से साफ-साफ कह दिया था कि, वह उनसे तभी शादी करेंगी, जब उनकी फिल्म 'मेला' बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाएगी और वो फिल्म अच्छी नहीं चली थी। 'मेला' का दुर्भाग्य अक्षय के लिए नसीब बन गया और 17 जनवरी 2001 को वो ट्विंकल के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। कपल ने 50 लोगों की मौजूदगी में महज दो घंटे में शादी की थी।

akshay and twinkle

17 जनवरी 2021 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने 20 साल साथ रहने का जश्न मनाया था। ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार द्वारा अपने इंस्टा हैंडल पर साझा की गई एक तस्वीर को फिर से पोस्ट किया था और इसे कैप्शन दिया था, "आप इस साझेदारी में सुंदर और बहादुर हैं और मैं यह भी नहीं कह सकती कि, मेरे पास दिमाग है, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा चालाक हैं। हमें एक-दूसरे को पूरा करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन हम एक-दूसरे को हमेशा अपने पास रखना चाहते हैं और शायद यही एकमात्र तरीका है, जो होना चाहिए। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के।"

(ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने अक्षय कुमार से शादी से पहले ही बता दिया था ट्विंकल के पति का नाम)

29 दिसंबर 2021 को ट्विंकल खन्ना को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अभिनेत्री के मेहंदी समारोह की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, अपने मेहंदी फंक्शन के लिए ट्विंकल ने फ्लोरल मोटिफ्स के साथ येलो और पर्पल कलर का सूट पहना था और फ्लोरल ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनके हाथ और पैर में मेहंदी लगी हुई थी और उनके चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं था।

कुछ दिन पहले, हमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें मिली थीं। दो तस्वीरों में हम अक्षय और ट्विंकल को अपनी शादी के समारोह का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। एक में उन्हें शादी के बाद कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में अक्षय को अपनी दुल्हन ट्विंकल के साथ कंगन रस्म करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें ट्विंकल अपना चूड़ा फ्लॉन्ट कर रही थीं।

(ये भी पढ़ें: दोबारा प्रेग्नेंट हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा! ​बेबी बंप देख फैंस बोले-'कंट्रोल पांड्या')

अपने यूट्यूब चैनल 'ट्वीक इंडिया' पर पोस्ट किए गए एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि, उनके दिवंगत पिता राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने बॉलीवुड के खिलाड़ी से उनकी शादी की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि, उस समय उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि, अक्षय कुमार कौन हैं! वह यह देखकर चकित रह गई थीं कि, ज्योतिषी ने उनके होने वाले पति का पूरा नाम बता दिया था। चौंकाने वाले तथ्य को साझा करते हुए ट्विंकल ने कहा था, “मेरे पति से मिलने से पहले, उस ज्योतिषी ने उनसे (राजेश खन्ना) बताया और उन्होंने मुझसे कहा था कि, तुम अक्षय कुमार से शादी करोगी। और मैं ऐसी थी कि, कौन हैं ये?"

अक्षय और ट्विंकल पहली बार मुंबई में 'फिल्मफेयर अवॉर्ड्स' की शूटिंग के दौरान मिले थे, जहां अक्षय को उसी समय ट्विंकल पर क्रश हो गया था। अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता ने इस बात को कबूल करते हुए कहा था, "फिल्मफेयर के लिए जयेश सेठ के साथ एक फोटो सेशन के दौरान मैं पहली बार ट्विंकल से मिला था। मेरे पास अभी भी वह तस्वीर है। धन्यवाद फिल्मफेयर!"

फिलहाल, ट्विंकल खन्ना अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। तो, आपका एक्ट्रेस के इस लुक के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.