ट्विंकल और राजेश खन्ना का बर्थडे: एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी फोटो, तो अक्षय ने पत्नी को दी बधाई

सुपरस्टार राजेश खन्ना और उनकी बेटी ट्विंकल का जन्मदिन एक ही दिन होता है। इस खास मौके पर जहां एक्ट्रेस ने अपने पापा संग एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। वहीं, अक्षय कुमार ने पत्नी को बर्थडे विश किया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ट्विंकल और राजेश खन्ना का बर्थडे: एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी फोटो, तो अक्षय ने पत्नी को दी बधाई

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनका अनोखा स्टाइल आज भी लोगों के दिलों में बसता है। राजेश खन्ना एक मात्र ऐसे स्टार थे, जिन्होंने महज दो सालों में 15 सुपरहिट फिल्में दी थीं। इस रिकॉर्ड को तोड़ने वाला अभिनेता न हुआ था और ना होगा। आज यानी 29 दिसंबर 2021 को राजेश खन्ना का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनकी लाडली बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने पिता के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है और उन्हें याद किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Rajesh Khanna

पहले ये जान लीजिए कि, 29 दिसंबर 1942 को जन्मे राजेश खन्ना ने लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि, जब उनका दिल एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया पर आ गया था, तो उन्होंने बिना देरी किए उनसे साल 1973 में शादी कर ली थी। राजेश और डिंपल की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ट्विंकल और रिंकी है। दिलचस्प बात ये है कि, राजेश खन्ना के जन्मदिन के मौके पर उन्हें अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के जन्म के रूप में एक प्यारा उपहार मिला था, जिसके बारे में राजेश खन्ना अक्सर बात किया करते थे। हाल ही में, ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में फिर से बात की है।

(ये भी पढ़ें- राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लव-हेट स्टोरी, कुछ ऐसी थी इस सुपरस्टार की लाइफ)

Rajesh Khanna with wife and daughter Twinkle

दरअसल, पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। ये फोटो ट्विंकल के बचपन के समय की है, जिसमें वह अपने पिता राजेश खन्ना को किस करती हुई नजर आ रही हैं। लिटिल ट्विंकल फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही हैं और पिता-बेटी की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है।

Rajesh Khanna With Daughter Twinkle Khanna

इस प्यारी फोटो के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, “वह हमेशा कहते थे कि, मैं उनके लिए सबसे अच्छा उपहार हूं, जो उन्होंने अपनी जिंदगी में पाया है, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर इस दुनिया में कदम रखा था। एक छोटा तारा, आकाशगंगा में सबसे बड़े तारे को देख रहा है। यह हमारा दिन एक साथ है, अभी और हमेशा के लिए।”

(ये भी पढ़ें- बेटी ट्विंकल को बेटा मानते थे राजेश खन्ना, बुलाते थे 'टीना बाबा', चार बॉयफ्रेंड रखने की दी थी सलाह)

वहीं, अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने मालदीव वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पति-पत्नी चिल-आउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, “आपका मेरे साथ रहना, ब्लूज़ को भी मेरे कदमों में ले जाने के लिए आसान लगता है। हैप्पी बर्थडे टीना।” अक्षय के पोस्ट पर ट्विंकल ने दो हार्ट की इमोजी बनाकर कमेंट किया है। जानकारी के लिए बता दें कि, वर्तमान समय में अभिनेता अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं।

Akshay Kumar With Twinkle Khanna

(ये भी पढ़ें- राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने अक्षय कुमार से शादी से पहले ही बता दिया था ट्विंकल के पति का नाम)

फिलहाल, हम भी राजेश और ट्विंकल को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अक्षय और ट्विंकल के द्वारा किए गए पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.