ट्विंकल ने 21वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति अक्षय संग मजेदार चैट किया शेयर, खास अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की वाइफ व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपनी 21वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति के साथ मजेदार चैट को साझा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ट्विंकल ने 21वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति अक्षय संग मजेदार चैट किया शेयर, खास अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड में इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और पावरफुल जोड़ियों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज यानी 17 जनवरी 2020 को अपनी 21वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपने पति को खास अंदाज में बधाई दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

akshay kumar

पहले आइए कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। वैसे तो, अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन उन्हें असली प्यार ट्विंकल खन्ना से हुआ था, जो मौजूदा समय में उनकी जीवनसंगिनी हैं। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया था कि, दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में 'फिल्मफेयर मैगजीन' के शूट के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में ट्विंकल पर अक्षय फिदा हो गए थे। हालांकि, उनकी प्रेम की नैया काफी अजीब तरीके से आगे बढ़ी थी।

Akshay Kumar With Twinkle Khanna

(ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने अक्षय कुमार से शादी से पहले ही बता दिया था ट्विंकल के पति का नाम)

जिस वक्त उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था, उस दौरान उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। जब अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया, तब ट्विंकल ने उनके सामने एक शर्त रखी कि, अगर उनकी फिल्म 'मेला' हिट हो जाती है, तो वह उनसे शादी नहीं करेंगी, लेकिन अगर फ्लॉप हो गई तो कर लेंगी, और ट्विंकल की फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई। फिर क्या था, उन्होंने अक्षय के साथ 17 जनवरी 2001 को काफी कम लोगों की मौजूदगी में शादी रचाई। दोनों इस समय दो बच्चों आरव कुमार और नितारा कुमार के पैरेंट्स हैं। 

akshay kumar family

अब आइए आपको एक्ट्रेस का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 17 जनवरी 2022 को ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अक्षय के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में  दोनों किसी रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और आपस में कुछ बातें करते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने चैट के बारे में बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमारी 21वीं एनिवर्सरी पर, हमारे पास एक चैट है। मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि, अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें, तो मुझे नहीं पता कि, मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं। वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: हैरानी क्यों नहीं हुई। तो आप क्या पूछेंगे? आप मुझे डेट के लिए पूछेंगे? वह: नहीं, मैं कहूंगा, 'भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे हैं, ठीक हैं? ठीक है नमस्ते।' #21सालों की खुशी।' एक्ट्रेस का ये चैट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

twinkle

(ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेहद कीमती संपत्तियां: 260 करोड़ के प्राइवेट जेट से 80 करोड़ के घर तक के हैं मालिक)

मौजूदा समय में अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ रणथंभौर में फैमिली वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से बेटी नितारा के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में गाय को चारा खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'मिट्टी की ख़ुशबू, गाय को चारा देना, पेड़ों की ठंडी हवाएं…एक अलग ही ख़ुशी है अपने बच्चे को यह सब महसूस करवाने में। अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पे सुहागा! सुंदर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण। इस तरह की अविश्वसनीय जगहों के लिए हर दिन भगवान का शुक्र है।'

इससे पहले, 29 दिसंबर 2021 को ट्विंकल खन्ना के 48वें बर्थडे पर अक्षय कुमार ने अपने मालदीव वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पति-पत्नी चिल-आउट करते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा था, “आपका मेरे साथ रहना, ब्लूज़ को भी मेरे कदमों में ले जाने के लिए आसान लगता है। हैप्पी बर्थडे टीना।” 

Akshay Kumar With Twinkle Khanna

फिलहाल, हम भी इस स्टार कपल को उनकी मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.