सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा- 'शादी के 1 साल बाद बदल जाते हैं पति'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में शादी के बाद पति के बदलते स्वभाव को लेकर बातचीत की है। तो आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा- 'शादी के 1 साल बाद बदल जाते हैं पति'

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने शादी के बाद पति के बदलते स्वभाव को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 'ट्वीक इंडिया' को दिए इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि शादी के बाद पति का बर्ताव बदल जाता है। उन्होंने कहा कि शादी के 1 साल बाद पति ढंग से काम करना बंद कर देते हैं। इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा, 'पति जो होते हैं, वो शादी के 1 या 2 साल बाद कुशलता (ठीक ढंग से) से काम करना बंद कर देते हैं। एक रेफ्रिजरेटर की तरह उनकी कोई वारंटी नहीं होती, तो आप उनके साथ फंस जाते हो।'

वैसे, अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को बेहद पसंद है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो गए हैं। आइए इनकी प्रेम कहानी पर एक नजर डालते हैं।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी लाइफ के बारे में कई सारी बातें शेयर की थी। अक्षय ने बताया था कि दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में ट्विंकल पर अक्षय फिदा हो गए थे। ट्विंकल पर अक्षय कुमार का बहुत बड़ा क्रश था। इस बात को अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में स्वीकार भी किया था। इसके बाद अक्षय अपनी फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हो गए थे। इस फिल्म की शूटिंग के बीच ट्विंकल और अक्षय एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय ने अपनी शादी के लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि जिस वक्त उन्होंने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था, उस दौरान उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। जब अक्षय ने उन्हें प्रपोज किया तब उन्होंने एक शर्त रख दी कि अगर उनकी फिल्म 'मेला' हिट हो जाती है तो वह उनसे शादी नहीं करेंगे, लेकिन अगर फ्लॉप हो गई तो कर लेंगी, और ट्विंकल की फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई। फिर क्या था उन्होंने अक्षय को हां कह दिया। फिर दोनों ने 17 जनवरी, 2001 को शादी कर ली। इनको एक बेटा आरव कुमार और एक बेटी नितारा कुमार हैं।

फिलहाल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों के साथ खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। तो ट्विंकल खन्ना द्वारा पतियों पर दिए गए इस बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो-अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.