'भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए', अभिनेता सोनू सूद से शख्स ने की डिमांड तो मिला ये जवाब

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) और उनकी टीम इस समय ट्विटर पर काफी एक्टिव है। वे सोशल मीडिया पर अपना फोन नंबर देकर उन लोगों को सम्पर्क करने को कह रहे हैं, जो अपने घर वापस लौटना चाहते हैं। अब उनके पास गर्लफ्रेंड को लेकर अजीब डिमांड आई है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए', अभिनेता सोनू सूद से शख्स ने की डिमांड तो मिला ये जवाब

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) और उनकी टीम इस समय ट्विटर पर काफी एक्टिव है। यही नहीं वे सोशल मीडिया पर अपना फोन नंबर देकर उन लोगों को सम्पर्क करने को कह रहे हैं, जो अपने घर वापस लौटना चाहते हैं। लोग ट्विटर पर लगातार उन्हें अपना डीटेल शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अब ट्विटर पर लोग उनसे तरह-तरह की डिमांड करने लगे हैं। ऐसे में उनके पास एक ट्वीट आया है, जिसमें उनसे गर्लफ्रेंड को लेकर अजीब सी डिमांड की गई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

दरअसल, जब से सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्विटर का दरवाजा हर जरूरतमंद के लिए खोल दिया है, तब से उनके पास कुछ अजीब डिमांड भी आ रहे। हालांकि, सोनू इस वक्त ऐसे लोगों की बातों को भी इग्नोर नहीं कर रहे और हर किसी के सवाल का जवाब दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर की लव स्टोरी: शादी से पहले इन दो एक्ट्रेसेस से था अफेयर, फिर एनआरआई लड़की से रचाई शादी)  

अब एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में लिखा है। उस शख्स ने अपने ट्वीट में कहा है- ''सोनू सूद भैया, एक बार अपने गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है।'' सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा है- '' थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।''

गौरतलब है कि पिछले दिनों किसी ने ट्वीट कर उन्हें ठेके तक पहुंचाने की बात की थी तो सोनू सूद ने जवाब में कहा था कि भई ठेके से घर तक पहुंचाना हो तो बताना देना। अपने ऐसे जवाबों से भी सोनू लोगों के दिलों को खूब गुदगुदा भी रहे हैं।

12000 से अधिक मजदूरों को बसों के जरिए घर तक भेज चुके हैं 

सोनू सूद पहले ऐसे एक्टर हैं,जिन्होंने मजदूरों की मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है। वह प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं। न्हें अपने खर्च पर उनके घर भेज रहे हैं। अभी तक वह 12000 से अधिक मजदूरों को बसों के जरिए घर तक भेजा है। उन्होंने इस पहल का नाम 'घर भेजो' रखा है। यही नहीं कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेने के बाद सोनू ने इन प्रवासियों की यात्रा और खाने का इंतजाम भी किया है। (ये भी पढ़ें: सोनू सूद की लव स्टोरी: खूबसूरत पत्नी सोनाली रहती हैं लाइमलाइट से दूर, यहां देखें इनका शानदार घर)   

सोनू सूद लगातार लोगों को नंबर बांट रहे हैं ताकि बाहर जाने वाले लोग उनसे सम्पर्क कर सकें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, '' मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों।अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं कि आप कितने लोग हैं, अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। ''

6 मंजिला होटल खोल चुके हैं सोनू सूद

कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए उन्होंने जुहू स्थित अपना 6 मंजिला होटल ओपन कर दिया ताकि वहां कोविड-19 मरीजों की देखभाल करने वाले मेडिकल स्टाफ रह सकें। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी)   

Sonu Sood Love Story

सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफें करते हुए लोग थक नहीं रहे। उनके लिए हर दिल से आज बस दुआएं ही दुआएं निकल रही हैं। तो आपको इस एक्टर का काम कैसा लग रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.