बेटे आदित्य की शादी पर उदित नारायण ने कहा- 'अगर आगे कुछ हुआ तो माता-पिता को दोष मत देना'

फेमस सिंगर आदित्य नारायण जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में इस पर आदित्य के पिता उदित नारायण ने प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटे आदित्य की शादी पर उदित नारायण ने कहा- 'अगर आगे कुछ हुआ तो माता-पिता को दोष मत देना'

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे व गायक और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी बीते दिनों ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी, वहीं अब आदित्य की शादी को लेकर उनके पिता उदित नारायण की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

दरअसल, 33 साल के गायक आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ इसी साल शादी ही शादी करने के प्लान में हैं। उन्होंने शादी के डेट का भी खुलासा किया है। 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए सिंगर ने इस बात की जानकारी दी थी कि, वह अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया था कि, 'कोरोना वायरस की वजह से इस शादी में हम केवल करीबी, परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है।' उन्होंने बताया था कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' आदित्य ने ये भी बताया था कि, 'जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो वह बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।' इन सबके बीच सिंगर के पिता उदित नारायण ने बेटे आदित्य की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। (ये भी पढ़ें: कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, रणबीर से पहले तारा सुतारिया संग आदर जैन की होगी शादी!)

क्या कहा उदित नारायण ने?

हाल ही में 'दैनिक भास्कर' के साथ बातचीत में उदित नारायण ने कहा, 'मैं कई सालों से श्वेता को जानता हूं, लेकिन सिर्फ आदित्य की दोस्त के तौर पर। मुझे नहीं पता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आदित्य एक दिन मेरे पास आया और कहा कि वह श्वेता से शादी करना चाहता है। इस पर मैंने उसे सिर्फ इतना ही कहा कि अगर आगे चलकर कुछ भी होता है तो माता-पिता को दोष मत देना।'

उदित नारायण ने आगे कहा, 'आदित्य की शादी की तैयारियों की बातें चल रही हैं। हम चाहते थे कि उसकी शादी धूम-धाम से हो। लेकिन, कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सकेगा। अगर सब ठीक रहा तो 1 दिसबंर को कम लोगों के बीच मुंबई में ही आदित्य की शादी होगी। मैं आदित्य की शादी में कई लोगों को बुलाना चाहता था, लेकिन, मैं सरकार के फैसले के खिलाफ नहीं जाऊंगा।'

उदित नारायण ने अंत में कहा, 'बस उम्मीद करता हूं कि दिसंबर तक हालत ठीक हो जाए तो अपने इकलौते बेटे की शादी एंजॉय कर सकूं। आदित्य ने हमे बताया कि वह श्वेता को 10 सालों से जानता है और उससे शादी करना चाहता है। अभी तक हमने उसके लिए काफी कुछ किया है, लेकिन अब वो बड़ा हो गया है। उसकी खुशी में ही हमारी खुशी है।' (ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर कहा– 'हमें एक साथ रहने का बहुत कम समय मिला')

अपने रिश्ते को लेकर आदित्य ने कही थी ये बात

बीते दिनों सिंगर ने 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपने और श्वेता के रिश्ते को लकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, "मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाए नहीं रखा। लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा था। इसलिए, मैंने इस रिश्ते के बारे में बात करना बंद कर दिया था। अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया था कि, मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी आत्मा मिल गई है।” (ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी लव स्टोरी: पहली मुलाकात में एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा को किया था इग्नोर, फिर ऐसे बनी बात)

कौन हैं श्वेता अग्रवाल?

आइए अब आपको आदित्य की होने वाली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के बारे में बता देते हैं। आदित्य गायक और अभिनेता के अलावा टीवी पर रियलिटी शो के एक लोकप्रिय एंकर भी हैं, जबकि श्वेता ने साउथ के अभिनेताओं जैसे प्रभास और किच्छा सुदीप के साथ कई फिल्मों में काम किया है। श्वेता ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में निक्की के किरदार में नजर आ चुकी हैं। ‘शापित’ से पहले श्‍वेता अग्रवाल एक टर्किश फिल्म ‘मिरास' में और ओलिवर पॉलिस की ‘तंदूरी लव’ में भी अभिनय कर चुकी हैं। 

फिलहाल, आदित्य और श्वेता जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी के सात फेरे लेने वाले हैं, तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.