आदित्य नारायण की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी, नेहा कक्कड़ को लेकर कही ये बात

पिछले कुछ वक्त से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरें जोरों पर हैं। अब इस पूरे मामले पर उदित नारायण (Udit Narayan) अपनी बात कुछ इस तरह रखते हुए नजर आए हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

आदित्य नारायण की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी, नेहा कक्कड़ को लेकर कही ये बात

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले काफी वक्त से अपने गानों के चलते नहीं बल्कि इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर चर्चा में हैं। काफी वक्त से दोनों के रिलेशन की खबरें लोगों के बीच आग की तरह फैलती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले तो शो में आदित्य नारायण के पिता और सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी दीपा नारायण के साथ पहुंचे थे। जहां दोनों ने बेटे आदित्य की शादी नेहा से कराने की बात तक कही थी। वहीं अब एक बार फिर उदित नारायण नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिश्ते को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए हैं।

उदित नारायण ने नवभारत टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कई बातें कही है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'नेहा कक्कड़ बेहद ही प्यारी लड़की है और काफी अच्छा गाना भी गाती है। मुझे वो बहुत पसंद है। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि बाकी लोग भी उन्हें पसंद करते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में खुद का नाम और पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।' (ये भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा का देसी गर्ल अंदाज देख फिदा हुए निक जोनस, कुछ ऐसे जताया पत्नी के लिए प्यार)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, आगे अपनी बात जारी रखते हुए उदित नारायण ने बेटे आदित्य और नेहा की जोड़ी पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, 'दोनो एक दूसरे के साथ जुड़ रहे हैं, लेकिन आगे क्या होगा मुझे पता नहीं है। टीवी पर ये खबरें तो चल रही हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो मुझे खुशी होगी कि एक फीमेल सिंगर मेरी फैमिली का हिस्सा है।'

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि जिस वक्त आदित्य के माता-पिता इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे थे। उस समय वहां नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी मौजूद थे। शो में अपने पैरेंट्स को देखकर नेहा काफी हैरान रह गई थीं। नेहा कक्कड़ की मम्मी शो में कहती हुईं नजर आई कि आज तो हम ये रिश्ता पक्का करके ही जाएंगे। मम्मी के मुंह से ऐसी बाते सुनकर नेहा कहती है कि मुझसे तो एक बार पूछ लेते। इस पर नेहा की मम्मी कहती है कि मैंने कह दिया तो कह दिया। ये रिश्ता पक्का। बस ये सुनते ही आदित्य नारायण नेहा की मम्मी को मम्मी जी कह कर पुकारने लगते हैं और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: शहनाज गिल के पिता ने की सिद्धार्थ शुक्ला की सैफ अली खान से तुलना, कहा- उनसे तो बेहतर है)

शो में इस बाद नेहा कक्कड़ भी आदित्य नारायण से शादी करने के लिए हां कर देती हैं। इस दौरान ये भी बताया जा रहा था कि दोनों इसी साल वैलेंटाइन्स डे वाले दिन यानि 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इतना ही नहीं आदित्य और नेहा की शादी की रस्में 1 फरवरी से शुरु हो जाएंगी। इस दौरान नेहा ने ये भी कहा था कि वो अपने हाथों में आदित्य के नाम की मेहंदी तक लगवाने के लिए तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बेटी के लिए किया ये खास काम, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- वाह क्या बात है)

(फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

जब उदित नारायण शो पर आए थे तो उन्होंने आते साथ ही ये कहा था कि उनके इस शो में आने के केवल दो ही मकसद हैं। पहला ये कि वो इंडियन आइडल के हर सीजन को फॉलो करते हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। वैसे नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें कितनी सच होती हैं वो तो देखने वाली बात है। आपकी इस मामले में क्या राय है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.