उदित नारायण ने कोरोना पॉजिटिव बेटे आदित्य और बहू श्वेता का हेल्थ अपडेट किया शेयर, जानें हाल

आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके पिता उदित नारायण ने अपने बेटे की हेल्थ की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

उदित नारायण ने कोरोना पॉजिटिव बेटे आदित्य और बहू श्वेता का हेल्थ अपडेट किया शेयर, जानें हाल

आदित्य नारायण (Aditya Narayan), जो मौजूदा समय में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) होस्ट कर रहे हैं, वो हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये आदित्य के लिए काफी कठिन समय है और इस बात की जानकारी उनके पिता व सीनियर म्यूजिक कंपोजर उदित नारायण (Udit Narayan) ने दी है। उदित ने बताया है कि आदित्य कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में एडमिट थे। हालांकि, आदित्य की वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई थीं, लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराने की जरूरत नहीं पड़ी थी। आइए आपको बताते हैं आदित्य का हेल्थ अपडेट।

पहले ये जान लीजिए कि, आदित्य नारायण ने 3 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी लविंग वाइफ श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों ने विंटर आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें दोनों की स्माइल बेहद प्यारी लग रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने और अपनी वाइफ के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। आदित्य ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैल्लो सभी को। दुर्भाग्यवश, मेरी वाइफ श्वेता और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और हम दोनों क्वारंटीन हैं। प्लीज, सुरक्षित रहिए, प्रोटोकॉल को लगातार फॉलो कीजिए, और अपनी प्रार्थना में हमें शामिल करिए। ये भी गुजर जाएगा।’ श्वेता अग्रवाल ने भी इस पोस्ट को रीशेयर किया था। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोहिना कुमारी तक इन 7 एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पहनी थीं यूनिक ज्वेलरी)

अब आपको बताते हैं अपने बेटे की हेल्थ के बारे में उदित नारायण ने क्या जानकारी दी है। दरअसल, उदित ने कहा है, “आदित्य ने खुद को एडमिट कराया था, शायद उन्होंने ये खुद को क्वारंटाइन करने के लिए किया था। वो अभी बेहतर हैं।” उदित ने ये भी बताया कि, “मुझे अभी आदित्य ने मैसेज भेज कर बताया है कि पापा मेरी चिंता मत करिए। मैं ठीक हूं, बस मेरे लिए दुआ करिए।”

udit narayan family

आदित्य के कोरोना संक्रमित होने की वजह से जय भानुशाली बतौर एंकर उनके सब्सिटयूट के तौर पर हाल ही में शो में नजर आए थे। अभी ये नहीं पता चल पाया है कि आदित्य सेट पर कब लौटेंगे, लेकिन इतना तो क्लियर है कि कम से कम 10 दिनों तक तो वो शो में दिखाई नहीं देने वाले हैं। ऋत्विक धंजानी, जिन्होंने ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज', 'नच बलिए 7' और 'सुपर डांसर' जैसे कई रियलिटी शोज होस्ट किये हैं, वो आने वाले हफ़्तों में ‘इंडियन आइडल 12’ की एंकरिंग की कमान संभालेंगे। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड आसिम रियाज से अभी शादी करने के मूड में नहीं है हिमांशी खुराना! कहा 'ये बड़ा कमिटमेंट है')

jay bhanushali

वेकेशन पर गए थे आदित्य-श्वेता

कुछ समय पहले आदित्य और श्वेता वेलनेस रिट्रीट पर साथ में क्वालिटी टाइम बिताने गए थे, जिसकी कुछ फोटोज सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आदित्य अपनी लविंग वाइफ श्वेता के साथ चिल करते नजर आए थे। इनमें से एक तस्वीर में दोनों साथ में पूल का मजा लेते हुए भी देखे जा सकते हैं। इस दौरान कपल ने स्विमसूट और आंखों में गॉगल्स लगाए हुए हैं। आदित्य ने अपने फ़ूड प्लैटर की तस्वीर भी शेयर की थी, जो काफी यमी लग रहा है।

10 साल डेट करने के बाद दोनों ने की थी शादी

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था, लेकिन 3 नवंबर 2020 को अचानक ही आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। इस दौरान आदित्य ने अपनी और श्वेता की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे थे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य ने श्वेता को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। आदित्य और श्वेता की इस फोटो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। दोनों ने 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। कोरोना वायरस के चलते कपल की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे।

फ़िलहाल, हम आदित्य और श्वेता के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं। तो आपकी उदित नारायण द्वारा दिए गए आदित्य के हेल्थ अपडेट पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.