ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी पीरामल और उनकी बहू श्लोका मेहता 'ननद' और 'भाभी' बनने के काफी पहले से ही अच्छे दोस्त थे, जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं दोनों के बचपन की कुछ अनसीन फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani Piramal) और उनकी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को कौन नहीं जानता? दोनों बेहद ही प्यारे हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि 'भाभी-ननद' बनने के पहले से ही ये दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। जी हां! और इसकी गवाह है दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हें शायद अब तक आपने नहीं देखा होगा। तो चलिए आपको दिखाते हैं ईशा और श्लोका की कुछ अनदेखी फोटोज।

दरअसल, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी पीरामल और श्लोका मेहता 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल' स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। जहां ईशा ने साल 2018 में आनंद पीरामल से शादी कर ली थी, तो वहीं अगले ही साल 2019 में आकाश ने अपने बचपन की गर्लफ्रेंड श्लोका के साथ शादी रचाई थी। ईशा अंबानी पीरामल और श्लोका मेहता ननद और भाभी बनने से पहले काफी अच्छी दोस्त थीं। वो अपने बचपन के दिनों में साथ में बहुत घूमती थी। ये तस्वीरें उनके स्कूल के दिनों की हैं। ईशा और श्लोका इन फोटोज में काफी प्यारी नजर आ रही हैं और दोनों को उनके दोस्तों के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: ईशा ने अपनी शादी में किया था मां के लुक को कॉपी, 35 साल पहले नीता अंबानी सजी थीं ऐसे)

shloka

Shloka

Shloka

Shloka

Shloka

9 मार्च 2019 को ईशा अंबानी पीरामल के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से शादी रचाई थी। इस तस्वीर में ईशा को अपने भाई आकाश के कान खींचते हुए देखा जा सकता है। यहां ईशा, आकाश और श्लोका तीनों ही बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं और तीनों हंस रह हैं। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बच्चों के बचपन की ये हैं अनदेखी तस्वीरें, ईशा को पहचान पाना बेहद मुश्किल)

Akash Ambani and Shloka Mehta

वोग के साथ बातचीत के दौरान ईशा अंबानी पीरामल ने अपने भाई आकाश अंबानी के बारे में बात करते हुए कहा था, "आकाश का दिल काफी बड़ा है। उसने मेरे लिए अपनी शादी की तारीखें बदल दीं। उसने आनंद व मुझसे पहले श्लोका से सगाई कर ली। लेकिन उसने शादी के लिए कहा था, मैं बाद में शादी कर लूंगा और तुम मेरी शादी की तारीख तय करना। वो सबसे ज्यादा मुझे पसंद करता है। मुझे नहीं लगता कि इस दुनिया में उसके लिए अंग्रेजी में कोई शब्द है, फिर भी मैं उसे 'दयालु' कहूंगी। वो श्लोका की तरह ही सहानुभूति वाला, शालीन और सज्जन है।"

Akash Ambani and Isha Ambani Piramal

ईशा और श्लोका की बहन दीया सबसे अच्छी दोस्त थीं और ईशा के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में जाने से पहले ये दोनों एक ही स्कूल में थीं। अपनी भाभी श्लोका के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा था, 'वास्तव में, श्लोका की बहन दीया और मैं एक ही क्लास में थी। हम 25 से भी ज्यादा सालों से सबसे अच्छे दोस्त हैं। फिर जब मैं अंबानी स्कूल चली गई, तो मैंने एक ग्रेड छोड़ दिया और मैं श्लोका की क्लास में चली गई। इसलिए मैं उनकी तीसरी बहन की तरह हूं।' (ये भी पढ़ें: किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं धीरूभाई अंबानी की बेटी 'दीप्ति', कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी)

Shloka

मां से भी अच्छी है ईशा की बॉन्डिंग

ईशा की अपनी भाभी श्लोका मेहता से ही नहीं बल्कि, अपनी मां नीता अंबानी से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अपनी शादी में ईशा ने ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ जो रेड कलर की साड़ी कैरी की थी, दरअसल वो साड़ी ईशा की मां नीता अंबानी की थी जो कि 35 साल पुरानी है। मां नीता अंबानी की इस साड़ी को ईशा ने अपने लहंगे के साथ दुपट्टे की स्टाइल में ओढ़ा था, जो उनके ब्राइडल लुक को और भी ज्यादा एट्रैक्टिव बना रहा था। इसे मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला की जोड़ी ने डिजाइन किया था।

Nita Ambani and Isha Ambani Piramal

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि इस 'ननद-भाभी' की जोड़ी को किसी की नजर ना लगे और दोनों के बीच ये प्यार हर दिन बढ़ता रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: ShlokaAmbani FC
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.