रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेटिंग के दिनों की अनदेखी फोटो आई सामने, हाथ पकड़े दिखा कपल

हाल ही में, स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग के दिनों की एक अनसीन तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेटिंग के दिनों की अनदेखी फोटो आई सामने, हाथ पकड़े दिखा कपल

स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। 5 साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में एक अंतरंग समारोह में शादी रचाई थी। शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। अब ये दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में, रणबीर और आलिया की एक अनसीन तस्वीर सामने आई है।

ranbir alia

इससे पहले, दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डालते हैं। दरअसल, रणबीर और आलिया फिल्म मेकर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर काम करते हुए करीब आ गए थे। दोनों को इसी दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था, तब से दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल है।

 Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी' फेम शिवांगी जोशी ने अपने पहले क्रश और बच्चे को लेकर किया खुलासा)

अब रणबीर-आलिया के डेटिंग के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों हाथ में हाथ डाले चलते नजर आ रहे हैं। वे एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। 'Pacoloca' नाम के एक फिल्म निर्माता ने 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान की कुछ यादें साझा की हैं। साथ ही आलिया-रणबीर की एक फोटो भी शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीरें।

 Ranbir-Alia

 Ranbir-Alia

 Ranbir-Alia

 Ranbir-Alia

'ब्रह्मास्त्र' की बात करें, तो यह फिल्म आलिया और रणबीर की पहली फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय व नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ranbir

'प्रभात खबर' के साथ हुए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि, वह उनका खूब ख्याल रखते हैं। बकौल आलिया, "उन्होंने हमेशा मेरा अच्छे से ख्याल रखा है। अब वह और भी सावधान हो गए हैं। अगर आप पूछना चाहते हैं कि, क्या वह मेरे पैरों की मालिश करते हैं, तो वह ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन वह मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं। अब, वह मेरा पहले से बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं।”

ranbir alia

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर 2022 में करेंगे शादी, वेडिंग फंक्शन भी हुआ निर्धारित)

फिलहाल, आपको रणबीर और आलिया की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.