ईशा देओल के बचपन की अनदेखी तस्वीर: अपनी नन्ही परी को बाहों में लेकर किस करती दिख रहीं हेमा मालिनी

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

ईशा देओल के बचपन की अनदेखी तस्वीर: अपनी नन्ही परी को बाहों में लेकर किस करती दिख रहीं हेमा मालिनी

मां अपने बच्चों के साथ अपने हर पलों को संजोना चाहती है। उन पलों को आज के जमाने में कैमरे में कैद करके रख लिया जाता है और फिर जब उसे कभी पलट कर देखा जाता है, तो यादें ताजा हो जाती हैं। ऐसी ही कुछ यादों का ताजा कर रही है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल की एक अनदेखी तस्वीर, जिसे हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं।

हेमा मालिनी की वो खास तस्वीर आपको दिखाएं, इससे पहले आप जान लीजिए कि, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र से 21 अगस्त 1979 को शादी की थी। हेमा मालिनी की ये पहली शादी थी, जबकि धर्मेंद्र की वह दूसरी पत्नी थीं। अभिनेता की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी। पहली शादी से धर्मेंद्र के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजिता देओल हुए। वहीं, हेमा मालिनी ने शादी के बाद  2 नवंबर 1981 को एक नन्ही परी को जन्म दिया था, जिसका नाम ईशा देओल रखा गया था और इसके बाद 1985 में हेमा ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम अहाना रखा गया था। (ये भी पढ़ें: किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 2 साल में शादी तोड़ मिथुन चक्रवर्ती संग लिए 7 फेरे

आइए अब आपको वो अनदेखी तस्वीर दिखाते हैं, जिसमें हेमा मालिनी ने बड़े ही प्यार से अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है। फोटो में देखा जा सकता है कि हेमा अपनी नन्ही परी को बड़े ही प्यार से किस करती नजर आ रही हैं, तो वहीं ईशा भी मम्मी हेमा की तरफ प्यार से देख रही हैं। मां-बेटी की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, लेकिन दोनों का प्यार साफ देखा जा सकता है। दोनों इस तस्वीर में काफी ज्यादा प्यारे लगे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय की वजह से शाहरुख और सलमान के बीच हो गई थी लड़ाई! जानें क्या था पूरा मामला)

इससे पहले, सोशल मीडिया पर हमें हेमा मालिनी और ईशा देओल की एक और अनदेखी तस्वीर मिली थी, जिसमें मां-बेटी का प्यारा रिश्ता साफ नजर आ रहा था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी नन्ही ईशा के साथ खेल रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और वह जमीन पर लेटी हुई हैं। वहीं, नन्ही ईशा सफेद रंग की ड्रेस में मां हेमा के ऊपर बैठी हुई हैं। इस दौरान मां-बेटी की इस जोड़ी ने अपने एक-एक हाथ को ऊपर किया हुआ है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल भी साफ नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: जब अभिनेता धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए थे नजर, देखें सालों पुरानी ये अनदेखी तस्वीर)

2 नवंबर 2020 को ईशा देओल ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके को ईशा ने हर साल की तरह अपने परिवार और मां हेमा के साथ सेलिब्रेट किया था, तो वहीं हेमा मालिनी ने भी ईशा के जन्मदिन पर घर में हवन रखा था। ईशा देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि ईशा हेमा के साथ बैठकर हवन कर रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर ईशा ने एक बर्थडे केक की शेयर की थी, जिस पर लिखा था, ‘हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं, हैप्पी बर्थडे ईशा।’ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरे जन्मदिन का जश्न, अपने बच्चों, प्रियजनों और मेरे लिए सबसे खूबसूरत महिला ‘मेरी मां’ के साथ। हमेशा की तरह हमने हवन किया। लेकिन इस बार पूजा ऑनलाइन की वजह से थोड़ी अलग हुई थी और हां घर में बहुत सारा केक है। जन्मदिन की शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद! भगवान भला करे।’

हेमा मालिनी और ईशा देओल की मां-बेटी की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा प्यार करते हैं। हम भी दुआ करते हैं कि मां-बेटी का रिश्ता हमेशा इसी तरह बना रहे। आपको मां-बेटी की ये अनदेखी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.