पापा शाहिद कपूर और चाचू ईशान के साथ खेलती दिखीं मीशा कपूर, देखें खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें

सोशल मीडिया पर हमें एक्टर शाहिद कपूर, मीशा कपूर और ईशान खट्टर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें मिली हैं, जिसमें मीशा अपने पापा शाहिद और चाचू ईशान के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पापा शाहिद कपूर और चाचू ईशान के साथ खेलती दिखीं मीशा कपूर, देखें खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि, पिता और बेटी का रिश्ता शब्दों में बयां करना आसान नहीं है। बेशक एक बेटी अपने पिता के साथ उतना वक्त नहीं बिताती है, जितना वह अपनी मां के साथ गुजारती है। लेकिन ये भी सच है कि, पिता दुनिया में सबसे ज्यादा अपनी बेटियों से ही प्यार करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पिता और बेटी की कुछ ऐसी जोड़ियां हैं, जो अपने क्यूट बॉन्ड की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी बेटी मीशा कपूर (Misha Kapoor) का नाम भी शामिल है। शाहिद अपनी बेटी मीशा से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर उनसे साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। इस स्टोरी में हम आपको मीशा कपूर की कुछ अनसीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें क्यूट मीशा अपने पापा शाहिद कपूर और चाचू ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ मस्ती करती नजर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

shahid kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्टर शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से जुड़ा, लेकिन उन्होंने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज कर हर किसी को हैरान कर दिया था। शादी के एक साल बाद 26 अगस्त 2016 को मीरा ने क्यूट बेटी मीशा को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी थी। शाहिद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘वो आ गई है और हमारे पास खुशी का इजहार करने के लिए शब्द नहीं हैं। शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।' इसके बाद मीरा ने साल 2018 में बेटे जैन को जन्म दिया। शाहिद अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल में भी अपने बच्चों के लिए टाइम निकालते हैं और उनके साथ मस्ती करते नजर आते हैं। शाहिद अक्सर अपनी क्यूट फैमिली संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: राजकुमार राव और पत्रलेखा को शादीशुदा समझते हैं फैंस, एक्टर ने इंटरव्यू में दिया था जवाब)

shahid tweet

आइए अब आपको वो तस्वीरें दिखाते हैं, जिसमें मीशा अपने पापा और चाचा के साथ खेलती नजर आ रही हैं। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर अंकिता चावला ने 25 फरवरी 2021 को शाहिद कपूर के 40वें जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें मीशा अपने पापा शाहिद और चाचू ईशान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शाहिद अपनी लाडली बेटी मीशा के साथ घर की छत पर मौजूद हैं। इस दौरान शाहिद बैठे हुए हैं और मीशा फूल तोड़कर अपने पापा के हाथ में दे रही हैं। दूसरी तस्वीर भी इसी मौके की है। इस तस्वीर में मीशा नीचे की झुकी हुई हैं और अपने पापा के पैर पर कुछ कर रही हैं, जिसे देख शाहिद भी मुस्कुरा रहे हैं। तीसरी तस्वीर में शाहिद ने मीशा को अपनी गोद में लिया हुआ है। इस दौरान मीशा अपने पापा की दाढ़ी से खेलती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के नाना-नानी की लव स्टोरी, जानें कैसे हुई थी सोनी राजदान के मम्मी-पापा की मुलाकात)

misha

shahid with misha

actor shahid

चौथी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, ईशान ने मीशा का एक पैर अपने हाथों में लिया हुआ है और उसे खाने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर मीशा के चेहरे पर भी स्माइल है। पांचवी तस्वीर में ईशान ने अपनी लाडली भतीजी मीशा को गोद में लिया हुआ है। वहीं, आखिरी तस्वीर शाहिद और मीशा की है, जिसमें पापा और बेटी का स्ट्रांग बॉन्ड साफ झलक रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शाहिद मीशा को गोद में लेकर उछाल रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा को ऐसे कराते हैं रोमांटिक फील, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही थी ये बात)

ishan

misha with ishan

photo

‘इंडिया टुडे वीमेन समिट 2017’ को दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने एक फनी वाकया बताया था, जो उनकी बेटी मीशा के जन्म के समय का था। शाहिद ने बताया था, ‘जब मैं मीरा के साथ लेबर रूम में था, तो मैं वास्तव में उसकी तरह सांस रोके हुए था। एक पॉइंट पर मुझे चक्कर आने का एहसास हुआ है और तब उसने मुझसे कहा, ‘तुम्हें क्यूं चक्कर आ रहे हैं? सारा काम तो मैं यहां कर रही हूं।’

misha kapoor

मीशा के जन्म के बाद ‘फिल्मफेयर’ को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि, कैसे घर वापस आकर मीशा और मीरा उन्हें खुश कर देती हैं। उन्होंने कहा था, ‘मेरा पूरा दिन कैसा भी गया हो, लेकिन एक चीज जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाती है, वो मेरी बेटी मीशा है। मेरे घर वापस आने पर अपनी वाइफ मीरा और बेटी को देखना मुझे खुश करता है। मैं मीशा को सोते समय कहानियां सुनाने की कोशिश करता हूं। हम साथ में नर्सरी की कवितायें गाते हैं।’

shahid kapoor

फिलहाल, ये तो सच है कि शाहिद अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें हर परेशानी से दूर रखना चाहते हैं। तो आपको शाहिद, ईशान और मीशा की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.