नकुल मेहता-जानकी पारेख की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, देखें वेडिंग ड्रेस में कैसे लग रहा कपल

टीवी कपल नकुल मेहता और जानकी पारेख की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें कपल की लवली केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। आइए आपको दिखाते हैं वो खास फोटोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नकुल मेहता-जानकी पारेख की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, देखें वेडिंग ड्रेस में कैसे लग रहा कपल

अपनी जिंदगी में प्यार और शादी का सपना हर कोई देखता है। सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि, ऐसे लड़के भी हैं, जो अपनी शादी और होने वाली ‘मिसेस’ को लेकर कई सपने सजाते हैं और फिर शादी के बाद वह अपनी लाइफ पार्टनर को ढेर सारा प्यार देते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपनी क्यूट लव स्टोरी की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं। इस लिस्ट में एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) और उनकी लेडीलव जानकी पारेख (Jankee Parekh) का नाम भी शामिल है। नकुल और जानकी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर अपने प्यार की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हमारे हाथ नकुल मेहता और जानकी पारेख की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें लगी हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की वो खास तस्वीरें।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, नकुल मेहता और जानकी पारेख ने एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके परिवारवालों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। वहीं, शादी के 9 साल बाद 3 फरवरी 2021 को कपल ने अपने घर एक बेबी बॉय का स्वागत किया, जिसकी जानकारी नकुल ने फैंस को दी थी। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बेबी बॉय अपनी मम्मी जानकी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहा है। जानकी और नकुल ने मिलकर अपने बेबी का नाम ‘सूफी’ रखा है। (ये भी पढ़ें- जब अपनी लाडली बेटी जीवा को भीड़ से बचाते दिखे थे महेंद्र सिंह धोनी, देखें पिता-पुत्री की क्यूट फोटो)

आइए अब आपको कपल की शादी की अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, नकुल मेहता और जानकी पारेख ने 28 फरवरी 2021 को अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर कपल के वेडिंग फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें नकुल गोल्डन शेरवानी और पिंक पगड़ी पहने दूल्हा बने नजर आ रहे हैं, तो वहीं जानकी दुल्हन के लिबास में काफी सुंदर लग रही हैं। पहली तस्वीर में नकुल किसी की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनके चेहरे पर पिंक पगड़ी काफी जच रही है, जिस पर मोतियों की सुंदर माला बंधी हुई है। दूसरी तस्वीर में नकुल और जानकी एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान नकुल अपनी लेडीलव की ओर देख रहे हैं और जानकी सामने की ओर देखकर स्माइल कर रही हैं। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। वहीं, आखिरी तस्वीर में नकुल अपने दोस्तों के साथ पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि नकुल और जानकी शादी के बंधन में बंधकर बेहद ही खुश थे और आज भी उनकी ये खुशी बरकरार है। (ये भी पढ़ें- पिता रणधीर ने करीना के एक्स BF शाहिद कपूर का रखा था ये निकनेम, जानें क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?)

नकुल मेहता ने भी 28 फरवरी 2021 को अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर दो फोटो फ्रेम की एक तस्वीर को शेयर किया था, जिसके जरिए एक्टर ने अपनी लेडीलव जानकी को एनिवर्सरी विश किया था। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नकुल ने अपने हाथ में दो फोटो फ्रेम लिए हुए हैं और दोनों ही तस्वीर काफी खूबसूरत हैं। ये दोनों फोटोज नकुल और जानकी की शादी के मौके की हैं। एक तस्वीर में नकुल दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी स्माइल है, तो वहीं दूसरे फ्रेम में जानकी की तस्वीर है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप मेरा घर हो। सालगिरह, प्यार और इससे परे, @jank_ee।’ (ये भी पढ़ें- विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि और बेटे राहुल व अक्षय के साथ की अनदेखी फोटो आई सामने)

फिलहाल, नकुल मेहता और जानकी पारेख अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ अपनी नई लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर बेबी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों का जिक्र करते रहते हैं। जहां नकुल अपनी जिम्मेदारियों की बात करते हैं, तो वहीं जानकी भी मदरहुड एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर करती हैं। तो आपको कपल की शादी की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.