जान्हवी कपूर का श्रीदेवी संग अनदेखा वीडियो आया सामने, शादी में हाथ थामे दिखी मां-बेटी की जोड़ी

सोशल मीडिया पर हमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनकी लाडली बेटी जान्हवी कपूर का एक थ्रोबैक वीडियो मिला है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जान्हवी कपूर का श्रीदेवी संग अनदेखा वीडियो आया सामने, शादी में हाथ थामे दिखी मां-बेटी की जोड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी मां-बेटी की जोड़ियां हैं, जिनकी एक-दूसरे से तुलना सिर्फ उनके परिवार के लोग ही नहीं, बल्कि फैंस भी करते नजर आते हैं। इस लिस्ट में पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और उनकी लाडली बेटी व एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी नाम शामिल है। श्रीदेवी बेशक आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन फैंस, एक्ट्रेस की लाडली बेटी जान्हवी कपूर में उनकी झलक देखते हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर हमें स्टार मां-बेटी का एक खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो मिला है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

janhvi kapoor

(ये भी पढ़ें: जब एक्ट्रेस बीना राय ने अपने पति प्रेम नाथ और मधुबाला की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में की थी बात)

पहले आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में जान्हवी के अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म की रिलीज के दौरान फैंस ने जान्हवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की थी।

shridevi

आइए अब आपको वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, 'Celebrityshala' नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें श्रीदेवी और जान्हवी कपूर का प्यारा रिश्ता साफ देखने को मिल रहा है। ये वीडियो जान्हवी के बचपन का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर व उनकी छोटी बहन खुशी किसी की शादी में शामिल होने के लिए जा रही हैं। इस दौरान श्रीदेवी ने अपनी लाडली बेटी का हाथ पकड़ रखा है और बोनी कपूर ने नन्ही खुशी का हाथ पकड़ रखा है। लुक की बात करें तो, श्रीदेवी ने पिंक एंड सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। बोनी कपूर ब्लैक कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं, जान्हवी और खुशी एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें: मां तनुजा संग काजोल के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, मम्मी की गोद में खिलखिलाती दिखीं एक्ट्रेस)

जान्हवी कपूर ने ‘DNA’ को एक इंटरव्यू दिया था, इसमें जब उनसे पूछा गया था कि, क्या एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां से किए जाने की वजह से वो प्रेशर महसूस करती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘हां, बिल्कुल। इससे पहले मेरी मां इसकी चिंता करती थीं। उन्होंने मुझसे एक बार कहा था, ‘मुझे उम्मीद है कि तुम्हारी तुलना मुझसे ना हो, क्योंकि मैने 300 फिल्में की हैं और ये तुम्हारी पहली फिल्म है।’ मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा था। मुझे खुद पर प्रेशर उस वक्त महसूस हुआ, जब मैं 'धड़क' की शूटिंग कर रही थी।’ इसके अलावा जान्हवी ने ये भी कहा था कि, वो अपने प्रदर्शन से कभी किसी को नाराज नहीं करेंगी। वो खुद के दम पर अपना नाम बनाना चाहती हैं।

shridevi with daughter

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के पास कई खास प्रोजेक्ट हैं। वह ‘दोस्ताना 2’ और आनंद एल राय की फिल्म ‘गुड लक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, जान्हवी मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘हेलन’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगी।

jahnvi kapoor career

(ये भी पढ़ें: जब माधुरी दीक्षित के मैरिज प्रपोजल को सुरेश वाडकर ने कर दिया था रिजेक्ट, वजह कर देगी हैरान)

फिलहाल, जान्हवी कपूर अपनी मां तरह खुद को सुपरहिट एक्ट्रेस बनाने की दिशा में काम कर रही हैं। तो आपको स्टार मां-बेटी का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.