उपासना कामिनेनी ने बहन अनुष्पाला के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज कीं शेयर, लिखा- 'प्यारी दुल्हन'

टॉलीवुड सुपर स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन अनुष्पाला कामिनेनी के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की फोटोज।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

उपासना कामिनेनी ने बहन अनुष्पाला के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज कीं शेयर, लिखा- 'प्यारी दुल्हन'

टॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक और सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण (Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उपासना एक सफल बिजनेसवुमन के तौर पर जानी जाती हैं। उपासना और राम ने 14 जून 2012 को एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। एक बार फिर उपासना के घर में जश्न का महौल है, क्योंकि उनकी छोटी बहन अनुष्पाला कामिनेनी जल्द ही अपने मंगेतर अरमान इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

anshupala

अनुष्पाला कामिनेनी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं, फंक्शन की तस्वीरें खुद उनकी बहन उपासना कामिनेनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। अनुष्पाला प्रसिद्ध बिजनेसमैन अनिल कामिनेनी और शोभना कामिनेनी की बेटी हैं। अनुष्पाला अपोलो ग्रुप की वाइस प्रेसिडेंट हैं और उन्होंने सितंबर 2021 में एथलीट अरमान इब्राहिम के साथ सगाई की थी। आखिरकार, अनुष्पाला जल्द ही अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

(ये भी पढ़ें- क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कर ली कोर्ट मैरिज? आधिकारिक तौर पर हुए पति-पत्नी!)

Anushpala

प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज में दुल्हन अनुष्पाला अपने सपनों को सच होता देख बेहद खुश नजर आ रही हैं। अनुष्पाला कामिनेनी और अरमान इब्राहिम की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन तेलंगाना के खूबसूरत 'डोमकोंडा' किले में सम्पन्न हुई है। प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों में अनुष्पाला ने लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया था। इस लहंगे में अनुष्पाला बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हल्दी से लेकर कॉकटेल पार्टी तक सभी तस्वीरों में दुल्हन अनुष्पाला से लेकर उनकी बहन तक को मस्ती करते देखा जा सकता है। 

Anushpala

Anushpala

इसके अलावा एक फंक्शन में उपासना और राम चरण को भी जल्द ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो के लिए पोज देते देखा जा सकता है।

Anushpala

कुछ दिनों पहले, उपासना कामिनेनी ने ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्यों को अपनी बहन की शादी से पहले के कार्यक्रमों के लिए अपने घर आमंत्रित किया था। तस्वीरों में ट्रांसजेंडर समुदाय के सदस्य अनुष्पाला को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

Anushpala

ट्रांसजेंडर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने भी इस आशीर्वाद समारोह में हिस्सा लिया था। उपासना ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा था, "आशीर्वाद समारोह- पूरी तरह से जीवन और मानवता का जश्न मनाने का एक सही अवसर था। अनुष्पाला के विवाह समारोह को इतने स्नेह के साथ शुरू करने के लिए 'लक्ष्मी नारायण' मां आपका धन्यवाद। आप हमेशा मुझे जीवन जीना सिखाते हैं। मैं वास्तव में हैदराबाद ट्रांसजेंडर समुदाय का सम्मान करती हूं। इसे भारत में सबसे पुराने में से एक कहा जाता है। हमें हैदराबाद में 6 बधाई घरों के प्रतिनिधियों की मेजबानी करने का सौभाग्य मिला। उनके पास जीवन के बारे में बताने के लिए बहुत अच्छी कहानियां हैं।  मुझे खुशी है कि, समुदाय के साथ अधिक निकटता से बातचीत करने का मौका मिला।"

Anushpala

 

Anushpala

(ये भी पढ़ें- 'KGF' फेम यश ने धूमधाम से मनाया बेटी आर्या का तीसरा बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

सितंबर 2021 में अनुष्पाला कामिनेनी ने अरमान इब्राहिम के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी। हालांकि, कपल पहले अपनी सगाई की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर चुका था, लेकिन महामारी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने बेहद ही कम मेहमानों को सगाई में आमंत्रित किया था। सगाई में अनुष्पाला व्हाइट कलर की सीक्विन कढ़ाई वाली फ्लोरल साड़ी में गॉर्जियस लग रही थीं। जबकि, अरमान ने गोल्ड कलर का स्टोन वर्क किया हुआ व्हाइट कुर्ता पहना था, जिसे उन्होंने व्हाइट पायजामा के साथ पेयर किया था।

Anushpala

अनुष्पाला ने अपने लुक को डायमंड और ब्लू सैफायर इयररिंग्स, मैचिंग नेकलेस, मांग टीका, नोज़ रिंग और डायमंड चूड़ियों से कंप्लीट किया था। उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड लिप्स, विंग्ड आईलाइनर, बिंदी और मेसी बन के साथ मिनिमल रखा था।

Anushpala

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे)

फिलहाल, हमें अनुष्पाला और अरमान की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। आपको कपल की प्री-वेडिंग की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.