राहुल वैद्य के 'फैशन और न्यूडिटी' वाले ट्वीट पर उर्फी जावेद ने दिया जवाब, दिशा परमार का किया जिक्र

सिंगर राहुल वैद्य के 'फैशन के नाम पर न्यूडिटी' के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने के बाद मॉडल उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं। उन्होंने उनकी पत्नी दिशा परमार को भी घसीटा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राहुल वैद्य के 'फैशन और न्यूडिटी' वाले ट्वीट पर उर्फी जावेद ने दिया जवाब, दिशा परमार का किया जिक्र

पॉपुलर मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) को शायद ही किसी परिचय की आवश्यकता है, क्योंकि वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं। उनके फैशन सेंस ने जहां उन्हें अपार प्रसिद्धि दिलाई है, वहीं इससे उन्हें अक्सर नफरतों का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर कभी ध्यान नहीं दिया।

Urfi Javed

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में भाग लेने के बाद उन्होंने शोबिज की दुनिया में अपनी जगह बना ली है। महज एक हफ्ते के लिए घर के अंदर रहने के बावजूद उन्होंने 'बीबी ओटीटी' के अंदर अपनी मौजूदगी से लोगों के जेहन में ऐसा प्रभाव डाला था कि, उर्फी अब भी अपनी हर हरकत को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Urfi Javed

'बिग बॉस ओटीटी' से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने अपने स्पष्ट साक्षात्कारों की वजह से कई बार सुर्खियां बटोरीं और तब से वह विवादों में ही बनी रहती हैं। अब, एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। दरअसल, उर्फी और लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ी राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार के बीच सोशल मीडिया पर फैन वॉर चल रहा है। यह तब शुरू हुआ, जब उर्फी ने न्यूडिटी और फैशन के बारे में ट्वीट का जवाब दिया।

Urfi Javed

हुआ ये कि, 23 मई 2022 को उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सोशल मीडिया पोस्ट को रीपोस्ट किया, जिसमें राहुल वैद्य के 'फैशन के नाम पर नग्नता' के बारे में लोकप्रिय ट्वीट का उल्लेख किया गया था। यह ट्वीट कथित तौर पर उर्फी के बारे में था और जब ट्वीट ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली, तो सिंगर के कट्टर प्रशंसक उनके कपड़ों की पसंद को लेकर मॉडल को निशाना बना रहे थे। आखिरकार, उर्फी ने उनके ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी, क्योंकि उन्होंने सिंगर की पत्नी दिशा परमार को भी इसमें घसीटा था और उस समय को याद किया था, जब उन्होंने साझा किया था कि, उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की की न्यूड तस्वीर भेजी थी और उन्होंने इसे 'रिलेशनशिप गोल्स' के रूप में लेबल किया था। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की गई पोस्ट के ऊपर एक लंबा नोट लिखा। 

urfi

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या के साथ लाखों रुपयों की ठगी, नए घर का इंटीरियर डिजाइनर निकला फ्रॉड)

उन्होंने लिखा कि, "मैं इस बारे में बोलने के लिए बहुत सोच रही हूं, भले ही यह मुझे निर्देशित न किया गया हो। लेकिन यह गलत है! बयान बहुत गलत है। हम सभी ऐसे काम करते हैं, जो दूसरों के अनुसार नैतिक नहीं हो सकते हैं, फिर दूसरों का न्याय क्यों करें।" आगे उर्फी ने व्यंग्य करते हुए लिखा, "मैं बस यह पढ़कर स्तब्ध रह गई थी कि, 'मेरी पत्नी ने मुझे एक लड़की की न्यूड तस्वीर भेजी है, वूहू।#relationshipgoals"।

Urfi Javed

यह पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद को उनके फैशन गेम के लिए ट्रोल किया जा रहा है, जैसा कि हमने बार-बार देखा है, लोग उनके कपड़ों पर उंगली उठाते हैं। हालांकि, अभिनेत्री इसे ट्रोल करने वालों को वापस देने से कभी नहीं कतराती है। एक बार 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में उर्फी ने अपने अनुभव के बारे में बताया था कि, वह कैसे वह ट्रोल्स से निपटती हैं और उन्हें चतुराई से संभालती हैं।

Urfi Javed

मॉडल ने कहा था कि, वह जानती हैं कि, ट्रोल हमेशा उन्हें नीचा दिखाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन वह अपने फैशन को लेकर काफी आश्वस्त हैं और उन्होंने बताया था कि, कैसे उन्होंने कभी भी उनकी नकारात्मकता को अपने जीवन को प्रभावित नहीं होने दिया। उर्फी जावेद ने यह भी याद किया था कि, कैसे एक बार उन्होंने एक ट्रोलर को अपने बैंक खाते का विवरण भी साझा किया था, जो उनके लिए कुछ अच्छे कपड़े खरीदने के लिए उन्हें पैसे दे रहा था।

urfi zaved

उर्फी ने कहा था, "ट्रोल होना किसे पसंद है? मुझे परवाह नहीं है कि, लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। लोग इन दिनों ट्रोलिंग करना पसंद करते हैं। हाल ही में, जब मैंने गणेश चतुर्थी पर एक सूट पहना था, तब भी मुझे ट्रोल किया गया था। अब मैं इससे परेशान नहीं होती, जब भी मुझे जरूरत महसूस होती है, तो मैं सिर्फ एक मजाकिया जवाब देती हूं। जैसे हाल ही में मुझसे किसी ने कहा कि, वह मुझे कपड़े खरीदने के लिए पैसे देगा। मैंने उसे अपना वास्तविक बैंक डीटेल भेजा था, लेकिन पैसा कभी नहीं आया। तो मैं इस तरह से निपटती हूं ऑनलाइन आलोचना से।"

urfi

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक और बेटी आराध्या संग मनाया मां वृंदा का बर्थडे, शेयर कीं तस्वीरें)

फिलहाल, उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य के ट्वीट पर जो प्रतिक्रिया दी, उस पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.