उर्फी जावेद ने एक्स BF पारस कलनावत के बारे में की बात, कहा- 'मेरे लिए उसने 3 टैटू बनवाए थे'

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

उर्फी जावेद ने एक्स BF पारस कलनावत के बारे में की बात, कहा- 'मेरे लिए उसने 3 टैटू बनवाए थे'

‘बेपनाह’ सीरियल से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) वर्तमान समय में अपनी हॉट अदाओं के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat) संग अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है और इसे एक गलती बताई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Urfi Javed

पहले ये जान लीजिए कि, उर्फी जावेद ने सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में काम किया था। इस शो में उनके साथ को-स्टार पारस कलनावत भी नजर आए थे। इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, काफी कम समय में उर्फी और पारस का ब्रेकअप हो गया था।

(ये भी पढ़ें- 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी मां बनने को हैं तैयार, एक्ट्रेस ने बताया अपना बेबी प्लान)

Urfi Javed and Paras Kalnawat

अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया है कि, पारस संग रिलेशनशिप में रहना उनके लिए एक बचपन की गलती जैसी है। उन्होंने कहा, “ये एक बचपन की गलती की अलावा और कुछ नहीं था। रिलेशनशिप में रहने के 1 महीने बाद ही मैं उनके (पारस) साथ रिश्ता तोड़ना चाहती थी।”

Urfi Javed and Paras Kalnawat

उर्फी जावेद ने आगे इस बारे में बात करते हुए पारस को पॉजेसिव बताया। उन्होंने कहा, “वह (पारस) एक बच्चा जैसा था। वह बहुत पॉजेसिव थे। उन्होंने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से लुभाने की कोशिश की थी, लेकिन अलग होने के बाद एक कौन होता है? निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उनके पास वापस नहीं जाने वाली थी। भले ही उनके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता, पर मैं नहीं।”

Urfi Javed and Paras Kalnawat

इंटरव्यू में जब उर्फी जावेद से पूछा गया कि, क्या पारस ने उन्हें फिर से पाने की कोशिश की, तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, “हां, उन्होंने मुझे काफी कॉल किए और मैंने उन कॉल्स को उठाया भी। मैं उन कॉल्स के लिए उस अटेंशन का आनंद ले रही थी, लेकिन मैंने उन्हें स्पष्ट रूप से कह दिया था कि, हम फिर से एक साथ नहीं हो सकते हैं। वह कुछ समय बाद किसी और के साथ रिलेशनशिप में आ गए।”

Urfi Javed and Paras Kalnawat

(ये भी पढ़ें- यूट्यूबर ध्रुव राठी ने विएना में प्रेमिका संग रचाई शादी, सफेद गाउन में दुल्हन दिखीं राजकुमारी)

पारस वर्तमान समय में मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभा रहीं रूपा गांगुली के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। उर्फी के मुताबिक, उन्हें इस सीरियल में काम मिला था, लेकिन पारस ने फिल्म मेकर से उन्हें न लेने की गुजारिश की थी। एक्ट्रेस ने कहा, “वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे। हमें 'अनुपमा' में साथ काम करना था। उन्होंने टीम से मुझे कास्ट न करने के लिए कहा। उनकी प्रेमिका, वर्तमान या पूर्व या जो भी, नहीं चाहतीं कि, हम साथ काम करें। ये कितनी बचकानी बात है।”

Urfi Javed And ParAS

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की मां ने कहा- 'गिन्नी चतरथ उन्हें घर पर बैठने नहीं देती', कॉमेडियन की बोलती हुई बंद)

फिलहाल, उर्फी जावेद वर्तमान समय में अपने यूनिक फैशन चॉइसेस के चलते लाइमलाइट बटोर रही हैं। वैसे, एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.