उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में पहनी 58 लाख की साड़ी, देखें फोटोज

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अभिनेता मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं। इस मौके पर एक्ट्रेस के पारंपरिक गुजराती लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में पहनी 58 लाख की साड़ी, देखें फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक और बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भी शामिल है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। हालांकि, ये भी सच है कि, एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में भी बेहद सुंदर लगती हैं। हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल अवतार ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की वो तस्वीरें।

urvashi rautela

दरअसल, उर्वशी रौतेला अभिनेता से राजनेता बने मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं। इस मौके पर उर्वशी रौतेला ने अपने पारंपरिक गुजराती लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस फंक्शन के लिए उर्वशी रौतेला ने मल्टी कलर्ड पारंपरिक पटोला साड़ी को चुना था, जिसे मशहूर डिजाइनर आशा गौतम ने डिजाइन किया था। इस साड़ी के साथ उर्वशी ने भारी भरकम गोल्ड की ज्वैलरी पहनी थी, जिसमें गोल्डन हैवी नेकपीस, मांगटीका, हाथों में भारी कड़े शामिल थे। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक को नॉर्मल मेकअप के साथ कंप्लीट किया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक लाखों का बैग लेकर चलती हैं ये 10 एक्ट्रेसेस, यहां देखें लिस्ट)

urvashi rautela photos

उर्वशी रौतेला की गुजराती साड़ी की खासियत

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें व वीडियोज पोस्ट कीं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने गुजराती लुक को दिखाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो में अपनी गुजराती साड़ी की खासियत भी बताई है। एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी सबसे पसंदीदा गुजराती पटोला साड़ी पहने हुई हूं। हर क्लासिक पटोला साड़ी 300 साल तक चलती है और इसका रंग भी फीका नहीं पड़ता। ये अपने ब्राइट कलर्स, मोटिफ वाली जियोमेट्रिक डिजाइन के लिए जानी जाती है। दुल्हन मुस्कान की मेहंदी की रात।’

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

उर्वशी रौतेला की पटोला साड़ी की कीमत

उर्वशी रौतेला के स्टाइलिश तुषार कपूर ने ‘ई-टाइम्स’ को बताया कि, उर्वशी रौतेला की इस साड़ी की कीमत 58 लाख 75 हजार 500 रुपये है। तुषार ने कहा, ‘उर्वशी की पटोला साड़ी को बनाने में छह महीने का समय लगा है, जिसमें रेशम के धागों को रंगने में 70 दिन से अधिक और बुनाई में लगभग 25 दिन लगे हैं। इस साड़ी को बनाने के लिए कम से कम 600 ग्राम रेशम की जरूरत पड़ी थी। 27 सामान्य पटोला साड़ियों के लिए आमतौर पर आवश्यक सामग्री का उपयोग करके, कम से कम 12 लोगों ने इसे बनाने के लिए दो साल से अधिक समय तक काम किया है।'

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक, वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने व्हाइट लहंगे में दिए फैशन गोल्स)

urvashi rautela gujrati saree

उर्वशी रौतेला का करियर

उर्वशी रौतेला भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फेमस मॉडल भी हैं। उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज हासिल किया था। यही नहीं, साल 2011 में एक्ट्रेस ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ बनी थीं। इसके बाद साल 2013 में अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, इंडस्ट्री में उर्वशी को असली पहचान ‘सनम रे’ फिल्म से मिली है। आखिरी बार उर्वशी रौतेला फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं। इसके साथ ही उर्वशी के दो सॉन्ग भी रिलीज हुए हैं, जिसमें पहला वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' है और दूसरा वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' है, जो फैंस को काफी पसंद आया है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज़' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म की है।

urvashi career

फिलहाल, उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो एक्ट्रेस का ये गुजराती लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.