एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के बर्थडे पर कटवाया 'सोने' का केक, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी मां मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के बर्थडे पर कटवाया 'सोने' का केक, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज के फैंस दीवाने हैं, इसी वजह से उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही, में एक्ट्रेस ने अपनी मां मीरा रौतेला(Meera Rautela) का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां से गोल्डन प्लेटेड केक कटवाया है, जिस वजह से फैंस के बीच उर्वशी और उनकी मॉम मीरा रौतेला की ये तस्वीरें काफी चर्चाओं में आ गई हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

उर्वशी ने सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने 1 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में उर्वशी और उनकी मां दोनों काफी सुंदर लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है और बालों पर सिल्वर एंड ब्लैक हेयर बैंड लगाया है। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने लाइट मेकअप लिया है, जिसमें वह काफी ज्यादा हसीन लग रही हैं। दूसरी तरफ, एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने दोनों हाथों में सिल्वर कलर का ब्रेसलेट और गले में मैचिंग नेकलेस कैरी किया है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। फैंस को ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आई हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ प्यारा-सा पोज दे रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में मीरा रौतेला कैंडल जला रही हैं। तीसरी फोटो में उर्वशी अपनी मां के हाथों से केट कटवा रही हैं। वहीं, चौथी तस्वीर में आप मां-बेटी की प्यारी बॉन्डिंग देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भतीजे पृथ्वी और उनके दोस्तों संग न्यू ईयर पर किया डांस, देखें ये खूबसूरत वीडियो)

मां के लिए लिखा इमोशनल नोट

उर्वशी रौतेला ने बर्थ डे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मैंने अपनी मॉम के जन्मदिन पर उनको असली गोल्ड प्लेटेड केक से सरप्राइज किया। जन्मदिन मुबारक हो, मम्मी! मैं चाहती हूं कि आप यह जानें कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं, लेकिन मैं आपके लिए कुछ भी कर सकती हूं। लव यू! हर दिन मैं जागती हूं, मैं हमेशा आपको धन्यवाद देती हूं। मेरे पास आपका मार्गदर्शन, आपकी गर्मजोशी, आपका प्यार और आपका दिल है। कोई है जो मुझसे बिना शर्त प्यार करता है। सही या गलत, आप हमेशा मेरी मॉम हो। मेरे दिल में आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता। मैं हमेशा-हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां जाती हूं या मैं किससे मिलती हूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर वन रहोगे।’ (ये भी पढ़ें: न्यू ईयर पर तैमूर कजिन इनाया संग बाथटब में कर रहे हैं एंजॉय, मां करीना ने शेयर की बेहद क्यूट फोटो)

15 मिनट की अपियरेंस के लिए करोड़ों की डिमांड

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं, लेकिन नए साल के मौके पर एक्ट्रेस की परफॉर्म के लिए मांगी गई फीस ने सबके होश उड़ा दिए थे। खबरों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला पलाज़ो वर्साचे में नए साल के फंक्शन में नज़र आई थीं। कहा जा रहा है कि अदाकारा ने इस इवेंट में 15 मिनट के लिए 4 करोड़ रुपये फीस वसूली हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर सामने आई, तो आग की तरह फैल गई। फैंस ने इस खबर पर जमकर अपना रिएक्शन दिया है।

ऐसा है करियर

हाल ही में, उर्वशी रौतेला फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं। इसके साथ ही उर्वशी के दो सॉन्ग भी रिलीज हुए हैं, जिसमें पहला वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' है और दूसरा वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' (Teri Load Ve)' है, जो फैंस को काफी पसंद आया है। इतना ही नहीं, एक्टर्स ने तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज (Black Rose)' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म की है। (ये भी पढ़ेंसाल 2020 में इन 10 सितारों का हुआ ब्रेकअप, इरा खान से लेकर संजीदा शेख तक इनके नाम हैं शामिल)  

वैसे तो, उर्वशी रौतेला इससे पहले भी गोल्ड की वजह से चर्चाओं में आ चुकी हैं, लेकिन आपको एक्ट्रेस का अपनी मां को दिया हुआ ये बर्थडे सरप्राइज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो आवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.