उर्वशी रौतेला ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को किया ट्रोल, शतक जड़ने पर उड़ाया मजाक

हाल ही में, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत के शतक जड़ने पर उनका मजाक उड़ाया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को किया ट्रोल, शतक जड़ने पर उड़ाया मजाक

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishab Pant) का एक-दूसरे के साथ अक्सर नाम जोड़ा जाता है। एक वक्त था, जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी फैंस उन्हें एक साथ जोड़कर कई बार ट्रोल कर चुके हैं। हालांकि, इस बार खुद अभिनेत्री ने ऋषभ पंत को ट्रोल करके सभी को हैरान कर दिया है।

Urvashi Rautela And Rishab Pant

जी हां, सही पढ़ा आपने। हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ट्रोल किया है, जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही हैं। दरअसल, ऋषभ पंत वर्तमान समय में इंडियन टीम के साथ साउथ अफ्रीका के खिलाफ ODI मैच खेल रहे हैं। उन्होंने केपटाउन में हो रहे मैच के तीसरे दिन शतक जड़ा, जिसके बाद लोग उनके बारे में सोशल मीडिया पर बात कर रहे थे। इसी बीच उर्वशी ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

(ये भी पढ़ें- नरगिस फाखरी को कश्मीरी युवक में मिला नया प्यार! ऐसी है एक्ट्रेस की लो-प्रोफाइल लव स्टोरी)

Rishab Pant

ऋषभ पंत ने जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे दिन शतक जड़ा, तो उनके फैंस खुशी से नहीं समाए। क्रिकेटर के एक फैन ने ट्विटर पर ऋषभ की तारीफ करते हुए लिखा कि, “पंत का 100 देखा कि नहीं कल।” इस पर उर्वशी रौतेला ने अपना जवाब देकर लोगों को हैरान कर दिया। उर्वशी रौतेला ने कमेंट में लिखा, “ओह! आपका मतलब है पैंट। हां मैंने देखा, क्योंकि सभी लोग पहनते हैं। मैंने उसके अंदर 100 रुपए भी देखे।”

अगर हम उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते के बारे में बात करें तो, दोनों का नाम साल 2018 में जोड़ा गया था। कहा जा रहा था कि, हार्दिक पांड्या से धोखा खाईं उर्वशी रौतेला को ऋषभ में अपना फिर से प्यार मिला है। लेकिन 1 जनवरी 2020 को जब ऋषभ ने गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक किया, तो उर्वशी का दिल एक बार फिर टूट गया था।

Urvashi And Rishab With GF

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने शुरू की प्रसव संबंधी क्लासेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो)

इसके बाद अभिनेत्री ने कई बार ऋषभ से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन ऋषभ ने उन्हें व्हाट्सऐप से ब्लॉक कर दिया था। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने आपसी सहमति से ये फैसला किया है कि, वो दोनों अब एक-दूसरे की जिंदगी में कोई दखलंदाजी नहीं करेंगे। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लगातार ऋषभ पंत को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं, जिसके बाद क्रिकेटर ने उनसे परेशान होकर उन्हें ब्लॉक करने का फैसला किया।

Urvashi Rautela and Rishab Pant

(ये भी पढ़ें- एवलिन शर्मा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, बताया अपना बदलता रूटीन)

फिलहाल, उर्वशी रौतेला के इस मजाक पर अभी ऋषभ पंत का कोई जवाब नहीं आया है। वैसे, ऋषभ को ट्रोल करने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.