उर्वशी रौतेला ने 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करने के लिए चार्ज किए 8 करोड़ रुपए!

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दुनिया के सबसे बड़े ब्यूटी कॉम्पिटिशन 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज किया था। इसके लिए उन्हें एक भारी रकम का भुगतान किया गया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करने के लिए चार्ज किए 8 करोड़ रुपए!

हरिद्वार में जन्मी मॉडल व अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कम उम्र में 'यंगेस्ट मोस्ट ब्यूटीफुल वुमेन' बनकर अपने जैसी लाखों लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया था। उर्वशी को 15 साल की उम्र में पहला ब्रेक 'विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक' में मिला था। उन्होंने 2013 में फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा, उन्हें हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से पॉपुलैरिटी मिली थी। 

urvashi rautela

फिल्मों के अलावा, उर्वशी रौतेला अक्सर  सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। हालांकि, उर्वशी सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में, उन्होंने 'मिस यूनिवर्स' के इतिहास में सबसे कम उम्र की जज बनने का रिकॉर्ड अपने नाम पर दर्ज कर लिया है। उन्होंने इज़राइल में हुए 'मिस यूनिवर्स 2021' प्रतियोगिता को जज किया था, जहां भारत ने 21 साल बाद खिताब जीता था।

urvashi rautela

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त की शादी में जमकर किया डांस, शिमरी ड्रेस में लग रहीं बेहद खूबसूरत)

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला को 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करने के लिए भारी रकम का भुगतान किया गया था। बताया जा रहा है कि, इस इवेंट के लिए उर्वशी ने 1.2 मिलियन डॉलर (भारतीय करेंसी में 8 करोड़) चार्ज किया था। उर्वशी जब इस ब्यूटी पेजेंट को जज करने गई थीं, तो उन्होंने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को 'भगवद गीता' की एक कॉपी दी थी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए थे।

urvashi

हाल ही में, उर्वशी रौतेला 'मिस यूनिवर्स 2021' प्रतियोगिता को जज करके भारत लौटी हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर 'पोर्टिया एंड स्कारलेट' की बेबी पिंक ड्रेस पहने स्पॉट किया गया था, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। उन्होंने अपने कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट ड्रेस को डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पेयर किया था। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया था।  

urvashi rautela

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति राज के 'पोर्नोग्राफी केस' के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सच्चाई अखंडनीय है')

हालांकि, इसके बाद उन्हें कई कारणों से ट्रोल किया गया था। कुछ लोग इस बात को लेकर नाराज हैं कि, उर्वशी को रॉयल्टी ट्रीटमेंट क्यों दी जा रही है, जबकि वह किसी ब्यूटी पेजेंट की विजेता भी नहीं बनी थीं। जहां कुछ ने इसे पीआर बताया। वहीं कुछ ने सवाल किया था कि, उनके साथ ऐसा शाही व्यवहार क्यों किया गया। कुछ यूजर्स ने एयरपोर्ट लुक के लिए उनके आउटफिट च्वाइस पर भी सवाल उठाए थे।

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला अक्सर अपने महंगे स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। नवंबर 2021 में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह 'फिल्मफेयर रेड कार्पेट इवेंट' के लिए सिल्वर और ब्लू रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बैकलेस ड्रेस को खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा था और अपने लुक को डायमंड झुमके, कंगन और अंगूठी के साथ कंप्लीट किया था।

urvashi rautela

हालांकि, उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत आपको हैरान करने के लिए काफी है। 'माइकल सीनो' द्वारा डिजाइन की गई इस ड्रेस की कीमत 60 लाख रुपए है और इस ड्रेस की खास बात यह है कि, इसके चारों ओर जटिल स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग बूट्स पर भी स्वारोवस्की क्रिस्टल का काम किया गया है।

urvashi rautela

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या ने अपनी दोस्तों के साथ एंजॉय की 'पजामा पार्टी', नाइटसूट में फ्लॉन्ट किया अपना चूड़ा)

फिलहाल, उर्वशी रौतेला के 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करने को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.