भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचीं उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर किया ट्रोल, बने मज़ेदार मीम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं। इस मैच में ऋषभ पंत शामिल नहीं थे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचीं उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर किया ट्रोल, बने मज़ेदार मीम्स

27 अगस्त 2022 को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में 'एशिया कप-2022' का मुकाबला खेला गया। रविवार को हुए इस मैच पर हर किसी की नज़रें टिकी थीं, ऐसे में स्टेडियम में बड़े-बड़े सितारे भी मैच देखने पहुंचे थे। इन्हीं में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी थीं, जो भारत-पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं।

urvashi

(यह भी पढ़ें : भारतीय फैमिली ने न्यू जर्सी में अपने घर में स्थापित की अमिताभ बच्चन की मूर्ति, 60 लाख रुपए है कीमत)

अब भारत की जीत के साथ-साथ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी ट्रेंड होता दिख रहा है। इसकी वजह है उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच की तकरार। आए दिन इन दोनों का नाम आपस में जुड़ता रहता है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्वशी और टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर बनाए गए मीम्स वायरल हो रहे हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।  

urvashi

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का रिलेशनशिप अब पूरी तरह से टूट चुका है। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का अपना एक इतिहास रहा है, हाल ही में दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक वॉर भी छिड़ी थी, जिसमें ऋषभ पंत ने उर्वशी को झूठा बताया था। भारत-पाकिस्तान के बीच हो रहे 'टी20' मैच को देखने दुबई पहुंचीं उर्वशी ने रेड कलर के डीप नेक टॉप के साथ ब्लू ब्लेजर पहना था। इस लुक के साथ उर्वशी ने हाई टोन मेकअप भी किया हुआ था।

urvashi

जब रविवार को दुबई स्टेडियम में उर्वशी रौतेला को देखा गया, तब फैन्स ने मज़ेदार मीम्स बनाए और लिखा कि उनके आने की वजह से ऋषभ पंत को टीम में जगह ही नहीं मिली। कुछ फैन्स ने लिखा कि आज ही ऋषभ पंत टीम से बाहर हैं और उर्वशी रौतेला मैदान में हैं, ऐसे में वह काफी खुश होंगी। जी हां, इस बार टी20 मैच में ऋषभ पंत शामिल नहीं थे।  

urvashi

(यह भी पढ़ें : सोहेल खान से तलाक पर सीमा सजदेह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे किसी की परवाह नहीं')

इसी के साथ लोग उर्वशी को ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, मीम्स बनाते-बनाते लोगों को उर्वशी का एक इंटरव्यू भी याद आ गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें मैच देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बस फिर क्या इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। यही नहीं, बल्कि उर्वशी के मेकअप को लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, मैच के हिसाब से लोगों को उर्वशी का मेकअप बहुत ज्यादा लगा, जिसे देख कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, ''फ्रेश लुक, लगता है रिषभ पंत को भी पता है, दीदी आई हैं।'' 

urvashi

(यह भी पढ़ें : बिपाशा बसु ने अपने होने वाले बेबी के बारे में की बात, कहा- 'मुझे और करण को है एक बेटी की उम्मीद')

अभी कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि कुछ वक्त पहले ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए आए थे, तब उन्होंने ऋषभ को काफी देर इंतज़ार करवाया था। बाद में मुंबई आकर ऋषभ ने उनसे मुलाकात की थी। यह इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। इसके जवाब में ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी लगाई थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'कोई झूठ बोल रहा है' और साथ ही उन्होंने लिखा था कि 'मेरा पीछा छोड़ो बहन।' दोनों के बीच इंस्टाग्राम की ये वॉर काफी दिनों तक चर्चा में रही थी।

 

फिलहाल, इन मीम्स पर उर्वशी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.