'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर ने पोस्टपोन की शादी, कहा-'सेलिब्रेशन का मूड नहीं है'

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है और इसके पीछे की वजह उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर ने पोस्टपोन की शादी, कहा-'सेलिब्रेशन का मूड नहीं है'

टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने पिछले महीने अपनी रोका सेरेमनी की थी और इसी साल जून में वह अपने मंगेतर डॉ अभिनंदन सिंह हुंडल संग शादी करने वाली थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग को  पोस्टपोन कर दी है। वैशाली ने कोरोना से जूझ रहे लोगों को सड़क पर मेडिकल हेल्प और खाना देकर मदद करने का फैसला किया है।

vaishali takkar

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में, वैशाली ने बताया कि उन्होंने स्टूडेंट हेल्पिंग हैंड्स ग्रुप ज्वाइन किया है, जो महामारी के दौरान जरूरतमंदों को सुविधाएं देता है। उन्होंने आगे कहा कि, वो मौजूदा समय में सेलिब्रेशन, शादी और भारत से बाहर मूव करने के बारे में नहीं सोच सकती हैं जब लोग कोरोना संकट की वजह से कष्ट उठा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर के छोटे बेटे की बड़ी बहन बनकर ऐसा फील करती हैं इनाया नौमी, मां सोहा ने किया खुलासा)

vaishali takkar

वैशाली ने कहा, “मैंने शादी करेंट स्थिति को देखते हुए पोस्टपोन कर दी है। जहां हर दिन लोग संकट में है और मर रहे हैं, ऐसे परिदृश्य में सेलिब्रेट करने का मेरा मन नहीं हुआ। मैंने इस साल अपनी शादी कैंसिल कर दी है और मैं इस साल शादी नहीं कर रही हूं। अगले साल अगर स्थिति बेहतर होती है, तभी मैं शादी करूंगी। अगर सब सही होता है, तो हम अगले साल तक शादी करने का फैसला ले लेंगे। सबसे ज्यादा प्रभावित देश इस समय भारत है और मैं सेलिब्रेट, या शादी करने और भारत से बाहर मूव करने के मूड में नहीं हूं, जब मेरे आसपास के लोग मर रहे हैं। मुझे ये कदम उठाना सही नहीं लगा।”

vaishali takkar roka

एक्ट्रेस ने कुछ ग्रुप के लोगों से हाथ मिलाया है, जो महामारी के दौरान लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने इस बारे में डीटेल में बात करते हुए कहा, “मैं COVID-19 के निराशाजनक समाचारों के बारे में सुन, पढ़ रही हूं, जिससे हर रोज इतने सारे जीवन प्रभावित होते हैं। लोग सड़क पर तड़प रहे हैं क्योंकि उनके पास खाना नहीं है, लोग हॉस्पिटल में ऑक्सीजन, दवाईयां, प्लाज्मा और मेडिकल हेल्प की कमी से मर रहे हैं।"

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी से बेटे रेयांश को छीनते दिखे अभिनव कोहली, एक्ट्रेस ने CCTV फुटेज शेयर कर बताई सच्चाई)

Vaishali Takkar

वैशाली ने कहा, “मैंने हाल ही में इंदौर से ‘स्टूडेंट हेल्पिंग हैंड्स’ की टीम को ज्वाइन किया है। वो लोगों का एक छोटा ग्रुप है, जो सड़क पर लोग और दिहाड़ी मजदूरों को खाना देते हैं। वे लोगों को ब्लड, प्लाज्मा, दवाएं, ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य मेडिकल हेल्प प्राप्त कराने में भी मदद कर रहे हैं। वो उन बच्चों की मदद कर रहे हैं, जो अपनी स्कूल फीस नहीं भर पाते हैं या जिनके पास कपड़े और खाने के लिए नहीं है। मैं सिर्फ बैठ कर आसपास की स्थिति को नहीं देखना चाहती। तो इसलिए मैंने वालंटियर करने और ग्रुप ज्वाइन करने का फैसला किया। अब मेरे पास जिंदगी का एक नया मकसद है और शादी मेरे दिमाग में बिल्कुल भी नहीं है।”

वैशाली ठक्कर और अभिनंदन की लव स्टोरी 

इससे पहले, एक इंटरव्यू में वैशाली ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। वैशाली ने कहा था, “ये एक अरेंज मैरिज होगी। हम शादी की साइट पर मिले थे और बातचीत करनी शुरू कर दी। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मेरी मॉम ने मजाक में मेरी प्रोफाइल बना दी थी और उन्होंने कहा था चलो तुम्हारी शादी करा देते हैं। अरेंज मैरिज मेरे दिमाग में कभी नहीं थी। लेकिन ये हो रहा है। मेरी मां ने मेरी प्रोफाइल बनाई और लॉकडाउन से ही मेरे पास बाहर जाने और अपने प्यार को ढूंढने का ऑप्शन नहीं था, तो मैंने सोचा कि ये सही है अगर मुझे ये शादी की साइट से मिल जाता है (हंसते हुए)।” 

(ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मां मोना शौरी कपूर को याद कर लिखा भावुक नोट, कहा- 'आपके बिना खोया हुआ सा हूं')

अपनी बात जारी रखते हुए वैशाली ने बताया था, “कई सारी प्रोफाइल रिजेक्ट करने के बाद मैंने मजाक में मां से कहा कि मैं सिर्फ NRI से शादी करूंगी अगर ये मैट्रिमोनियल साइट से हो रहा है। मुझे बाहर जाना है और उन्होंने मुझसे कहा कि वो करो जो तुम्हे खुश करता है। मैं प्रोफाइल रिजेक्ट करती गयी और एक दिन मुझे अभिनन्दन की प्रोफाइल मिली और चूंकि मैंने कई सारी प्रोफाइल्स रिजेक्ट कर ली थी, तो मेरी मां ने मुझसे कहा कि वो मुझे ये लास्ट प्रोफाइल दिखा रही हैं और अगर मेरी दिलचस्पी नहीं है तो मैं अपने करियर के साथ जारी रख सकती हूं। मैं उस टाइम फ्री थी तो मैंने इसको एक मौका देने की सोची। और पिछले 5 महीनों से हम रिलेशनशिप में हैं।”

फिलहाल, वैशाली का इस समय पूरा ध्यान कोरोना पीड़ितों की मदद करने की तरफ है। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.