'CID' फेम वैष्णवी धनराज के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के पिता का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। इसके साथ ही वैष्णवी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'CID' फेम वैष्णवी धनराज के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

पिता और बेटी का रिश्ता बेहद खास होता है। बेटी अपने पिता के लिए किसी परी से कम नहीं होती है और सभी पिता अपनी परी को उम्र के हर पड़ाव पर प्रोटेक्ट करते हैं। दूसरी तरफ बेटियां भी अपने पिता का नाम रोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। लेकिन अगर पिता का साया एक बेटी के सिर से उठ जाता है, तो वह पूरी तरह टूट जाती है। टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) भी इस समय इसी दर्द का सामना कर रही हैं। दरअसल, वैष्णवी धनराज के पिता का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पिता की याद में एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो नोट।

वैष्णवी धनराज ने 12 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वैष्णवी और उनके पिता ने पाउट बनाया हुआ है और दोनों ने ही अपनी आंखों को बड़ा किया हुआ है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर में वैष्णवी और उनके पिता का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है। (ये भी पढ़ें: जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वैष्णवी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘एक गांव का लड़का बड़ा सपना देखता है। गाय के दूध पिलाने से लेकर एमएनसी के उपाध्यक्ष बनने तक। वह 63 साल की उम्र में एक और डिग्री को हासिल करने की ओर बढ़ रहे थे। वह शिक्षा के महत्व को जानते थे। 14 साल की उम्र में उन्होंने पैसे कमाने के लिए अपने गांव को छोड़ दिया था ताकि वो कमाए हुए पैसों से अपनी किताबें खरीदकर सबके सोने के समय स्ट्रीट लाइट्स में पढ़ सकें। वह एक कठोर कार्यकर्ता और एक बुद्धिमान दूरदर्शी इंसान थे। उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी थी। वह जन्म से ही गायक थे और उन्हें दो म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट में महारत हासिल थी। वह एक लेखक, एक शौकीन पाठक, एक प्यारे पति, प्यार करने वाले पिता थे, जिनकी आत्मा शुद्ध थी। वह एक योगी और एक फाइटर थे। एक आदमी जिन्हें मैं अपना पिता, मेरे हीरो, मेरे स्तंभ, मेरी प्रेरणा कहती हूं। आप अभी भी यहां हैं। मैं आपको प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। RIP’ (ये भी पढ़ें: निक जोनस ने शेयर कीं साल 2020 की खास यादें, पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग रोमांटिक अंदाज में आए नजर)

वैष्णवी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो, एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान पॉपुलर शो ‘CID’ से मिली थी। इस सीरियल में एक्ट्रेस एक सीआईडी ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आई थीं, जिनकी नजरों से कोई भी नहीं बच पाता था। इसके अलावा वह पॉपुलर सीरियल ‘ना आना इस देश मेरी लाडो’ और ‘बेपनाह’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आई थीं। ‘बेपनाह’ में एक्ट्रेस ने एक निगेटिव रोल निभाया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने भांजे कियान राज कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा 'मेरे बेबीज के बड़े भाई')

  

फिलहाल, इस पोस्ट से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वैष्णवी अपने पिता के साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती थीं और आज जब वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, तो वह अपने पिता को बेहद मिस कर रही हैं। तो वैष्णवी के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमे कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.