वरुण धवन ने यूनिक तरीके से हाथों में लिखवाया था नताशा दलाल का नाम, मेहंदी आर्टिस्ट वीणा ने किया शेयर

वरुण धवन ने अपनी शादी में वाइफ नताशा दलाल का नाम काफी यूनिक तरीके से लिखवाया था। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वरुण धवन ने यूनिक तरीके से हाथों में लिखवाया था नताशा दलाल का नाम, मेहंदी आर्टिस्ट वीणा ने किया शेयर

पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा (Veena Nagda) ने सेलिब्रिटीज की हथेलियों पर खूबसूरत मेहंदी लगा कर एक सेलिब्रिटी स्टेटस पा लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम कपूर तक, हर टॉप एक्ट्रेसेस के हाथों को मेहंदी की खूबसूरत डिज़ाइन से भरने वाली वीणा ही हैं। हाल ही में,वीणा को वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी में भी इनवाइट किया गया था। इस हाई प्रोफाइल शादी और धवन फैमिली से अपनी रिलेशनशिप के बारे में वीणा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, वरुण धवन और नताशा दलाल ने साथ में अपनी स्कूलिंग की थी, और क्लासमेट होने के साथ-साथ दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। हालांकि, वरुण को नताशा से प्यार 12वीं क्लास में बास्केट बॉल मैदान में हुआ था, जब उन्होंने अपनी लेडीलव को टहलते हुए देखा था। वरुण ने कई बार नताशा को प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। हालांकि, वरुण धवन ने नताशा को लेकर हार नहीं मानी और एक दिन उनकी लेडीलव ने एक्टर का प्रपोजल एक्सेप्ट किया और अब दोनों लव बर्ड्स से मैरिड कपल बन गए हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में सुपर एक्टिव हैं करीना कपूर खान, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस)

अब आपको बताते हैं कि वीणा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल ‘ईटाइम्स’ से बातचीत के दौरान वीणा ने बताया कि वो धवन की फैमिली में कई सालों से मेहंदी लगा रही हैं। वीणा ने बताया, “मैंने लाली जी (वरुण की मां) को काफी लंबे समय से जाना है, वो सुनीता जी (अनिल कपूर की पत्नी) के घर करवा चौथ के दौरान आती थीं, जहां मैं उनके हाथों में मेहंदी लगाया करती थी। अनिल जी को मेहंदी की खुशबू पसंद नहीं है, लेकिन सुनीता जी हमेशा त्योहार पर मेहंदी लगवाती हैं। इसके साथ ही मैंने श्रीदेवी जी के हाथों में भी उनके पहले करवा चौथ पर मेहंदी लगाई थी। तो जब वरुण और नताशा की शादी का टाइम आया, तो इसमें मुझे ही आना था। लाली जी ने मुझे फैमिली वेडिंग के लिए मेरे बारीकी से लगाए गए ट्रेडिशनल डिज़ाइन को रीक्रिएट करने के लिए भी बोला।”

शादी के बारे में बात करते हुए, आर्टिस्ट ने बताया कि उन्हें नताशा ने भी कई डिज़ाइन भेजे थे, जो उनके शादी के दिन पहने जाने वाले जोड़े से मिलती जुलती थी। वीणा ने कहा, “बाकी सबने नताशा से एक दिन पहले मेहंदी लगवा ली थी। मुझे नहीं पता था कि वो डिज़ाइनर हैं, लेकिन जब उन्होंने कई ब्यूटीफुल डिज़ाइन और आइडिया मेरे साथ शेयर किए तो मैंने वही लगाए। नताशा ने अपने पैरों में सेरेमनी से एक दिन पहले मेहंदी लगवा ली थी और सेरेमनी के दिन हमने उनके हाथों में मेहंदी लगाई।” (ये भी पढ़ें: मोहम्मद रफी की इन बातों से चिढ़ते थे उनके बच्चे, पत्नी बिलकिस रफी ने खुद किया था खुलासा)

जब उनसे पूछा गया कि नताशा ने मेहंदी इतनी लाइट क्यूं लगवाई, तो इस पर वीणा ने जवाब दिया, “वो दुल्हन हैं, ये उनकी चॉइस ही होनी चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि दुल्हन को खुश होना चाहिए और वह खुश थी, इसलिए मैं खुश हूं। वरुण को भी नताशा की मेहंदी पसंद आई। यही नहीं, उन्होंने भी थोड़ी मेहंदी अपने हाथों में लगवाई। लाली जी ने मुझे एक दिन पहले ‘ॐ’ से मेहंदी की शुरुआत करने के लिए कहा था। तो वरुण ने अपने हाथों में ‘ॐ’ और ‘N हार्ट V’ (नताशा लव वरुण) बनवाया।”

इससे पहले, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा मंडप में बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी अपनी लेडीलव नताशा के मैचिंग कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की गई दूसरी फोटो में वरुण-नताशा को हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।' (ये भी पढ़ें: मनीष पॉल ने 14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी के लिए लिखा प्यारा सा नोट, संयुक्ता ने कही ये बात)

फिलहाल, वरुण धवन और नताशा की शादी की तरह दोनों की मेहंदी भी अब चर्चा का विषय बनी हुई है। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- varundvn)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.