क्या वरुण धवन जल्द बनने वाले हैं पापा? 'बिग बॉस 16' के सेट पर सलमान खान ने दिया हिंट

हाल ही में, 'भेड़िया' फिल्म के प्रमोशन के दौरान रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में होस्ट सलमान खान ने हिंट दिया है कि एक्टर वरुण धवन जल्द ही पापा बनने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

क्या वरुण धवन जल्द बनने वाले हैं पापा? 'बिग बॉस 16' के सेट पर सलमान खान ने दिया हिंट

लगता है जल्द ही एक और बॉलीवुड कपल पैरेंट क्लब में शामिल होने वाला है और ये कपल कोई और नहीं, बल्कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल हैं। दरअसल, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस ओर इशारा किया है कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हालांकि, अभी इस पर वरुण धवन ने कोई पुष्टि नहीं की है। 

varun dhawan

वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं। दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही डेट कर रहे थे। अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाते हुए कपल ने 24 जनवरी 2021 को शादी रचाई थी। अब उम्मीद की जा रही है कि शादी के 2 साल बाद कपल 'गुडन्यूज' देने वाला है।

varun dhawan

दरअसल, वरुण धवन और उनकी को-स्टार कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में बिजी हैं। वे हाल ही में लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में दिखाई दिए। शो के दौरान, वरुण और कृति को होस्ट सलमान खान के साथ एक मजेदार खेल खेलते देखा गया। जैसे ही गेम आगे बढ़ा, सलमान ने वरुण को एक खिलौना दिया और कहा, "ये आपके बच्चे के लिए।" जिस पर वरुण ने जवाब दिया, "बच्चा हुआ नहीं है अभी।" इस पर सलमान ने कहा, "ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा।"

salman khan

सलमान के इस संकेत के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि बिपाशा और आलिया के बाद वरुण धवन की पत्नी नताशा भी गुडन्यूज सुनाने वाली हैं और वरुण पापा बनने वाले हैं। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन सलमान की इन बातों ने वरुण के पापा बनने की अटकलों को तेज कर दिया है। वैसे इससे पहले, सलमान ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी का भी हिंट दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

varun-natasha

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया था कि वह बचपन में कभी भी शादी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा था, "तो, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में शादी कर लूंगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस तरह का व्यक्ति बनूंगा, जो शादी करता है और इस तरह की चीजें करता है, लेकिन फिर नताशा मेरे जीवन में आईं और मुझे आरामदायक एहसास हुआ। ऐसा लगा कि किसी ने आपके सिर पर तकिया रख दिया है कि कुछ भी हो जाए, आप सुरक्षित हैं।''

varun dhawan

वैसे, अब देखना होगा कि सलमान द्वारा दिया गया ये संकेत कितना सच है। वैसे, अगर ऐसा है, तो हमें वरुण और नताशा की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.