वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप पर दी सफाई, कहा- 'यह मजाक था'

हाल ही में, एक्टर वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप पर सफाई दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप पर दी सफाई, कहा- 'यह मजाक था'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) की शादी की खबरें तब सुर्खियों में आई थीं, जब वरुण धवन (Varun Dhawan) ने दोनों से जुड़ा एक स्टेटमेंट दिया था। दरअसल, वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले डांस शो 'झलक दिखला जा 10' में प्रभास और कृति को लेकर बिना नाम लिए ऐसा स्टेटमेंट दिया था कि लोग दोनों की शादी के कयास लगाने लगे थे। हालांकि, जब मामला ज्यादा बढ़ गया, तो कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट शेयर किया, जिसमें उन्होंने क्लीयर किया था कि ये सब सिर्फ अफवाह है।

(Prabhas)

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ''ना ही कोई प्यार है और ना ही पीआर। हमारा भेड़िया बस रिएलिटी शो में थोड़ा वाइल्ड हो गया। उनकी मस्ती ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया। अब इससे पहले कि कुछ वेबसाइट मेरी शादी की डेट को अनाउंस करें, मैं इस बबल को तोड़ देती हूं। ये सब अफवाह बकवास है।'' अब कृति के बाद वरुण ने भी अपने बयान पर सफाई दी है। दरअसल, वरुण ने कृति का ही स्टेटमेंट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ''दोस्तों वह सब सिर्फ मजाक था और चैनल ने उसे एडिट किया था, क्योंकि वह मजेदार बात थी। प्लीज अपनी इमेजिनेशन को और वाइल्ड मत करो।''

(Prabhas)

दरअसल, वरुण धवन ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में अपनी फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान कृति के रिश्ते पर संकेत दिया था। उन्होंने इंडस्ट्री की सिंगल महिलाओं को लेकर बात की थी। उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के नाम लिए थे, लेकिन उनमें कृति का नाम नहीं लिया था। इसके बाद जब करण जौहर ने कृति को लिस्ट से हटाने के पीछे की वजह पूछी, तो उन्होंने कहा, ''कृति का नाम इसलिए नहीं है इस लिस्ट में, क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।'' इसके बाद से सबने ये कयास लगाए कि हो सकता है कि वरुण, प्रभास के बारे में बात कर रहे हैं।

(Prabhas)

बता दें कि कृति और प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में साथ में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इस फिल्म के वीएफएक्स को काफी खराब बताया गया था। इसलिए अब इसके वीएफएक्स पर दोबारा काम किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास, कृति के साथ सैफ अली खान और सनी सिंह अहम किरदार में हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और यह थिएटर में 16 जून 2022 को रिलीज होगी।

(Prabhas)

खैर, कृति के बाद अब वरुण ने भी यह साफ कर दिया है कि प्रभास और कृति सिर्फ दोस्त हैं। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.