वरुण धवन ने ‘डैडी कूल’ डेविड धवन संग शेयर की जबरदस्त तस्वीर, रणवीर सिंह ने खास अंदाज में किया कमेंट

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No 1) के सेट से पापा डेविड धवन (David Dhawan) के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है। वहीं, इस तस्वीर पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कमेंट भी किया है। यहां देखें वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

वरुण धवन ने ‘डैडी कूल’ डेविड धवन संग शेयर की जबरदस्त तस्वीर, रणवीर सिंह ने खास अंदाज में किया कमेंट

कहते हैं कि पापा को बेटी सबसे ज्यादा लाडली होती है। अक्सर ही पापा अपनी बेटी को लेकर चिंतित थोड़े ज्यादा होते हैं। मगर इसका मतलब ये नहीं कि एक पिता के लिए उसका बेटा किसी से कम है। एक पिता को बेटा भी उतना ही प्यारा होता है जितनी की बिटिया होती है। यही वजह है कि बाप-बेटे का रिश्ता दोस्ती से भरपूर होता है। जब घर में बेटा होता है तो मां के साथ पिता की खुशी का भी कोई ठिकाना ही नहीं रहता। हालांकि, ये खुशी तब और दोगुनी हो जाती है, जब एक बेटा अपने पिता का नाम रोशन करता है। जैसे एक बेटी अपनी मां की परछाई मानी जाती है, वैसे ही बेटे को भी अपने पिता की परछाई कहा जाता है क्योंकि बहुत सी आदतें ऐसी होती हैं, जोकि बेटे की अपने पापा जैसी होती हैं। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता मशहूर निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के बीच भी है।

मालूम हो, कुछ समय पहले वरुण धवन अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे। दरअसल ऐसी ख़बरें सामने आ रही थीं कि वरुण और नताशा मई 2020 में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। इसके साथ ये भी कहा जा रहा था कि दोनों की शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जब डेविड को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इसे महज अफवाह बताया। उन्होंने कहा था कि वरुण अभी शादी नहीं कर रहे हैं। एक लीडिंग वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए डेविड धवन ने कहा था कि अभी वरुण का शादी करने का कोई विचार नहीं है। जब भी ऐसा होगा तो बता दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा था कि मुझे ये बात समझ नहीं आती कि ये सब अफवाह आती कहा से है। जिस दिन वरुण की शादी होगी, उस दिन मेरी पत्नी और मैं सबसे ज्यादा खुश होंगे। (ये भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया फेम रुचा हसबनीस ने शेयर की मैटरनिटी फोटोशूट की खास फोटोज, पति संग यूं दिए पोज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, इस बार वरुण अपने पापा डेविड को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वरुण ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग के बीच से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जहां डेविड एटीवी चला रहे हैं तो वहीं वरुण उनके पीछे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखने पर पता चल रहा है कि पापा डेविड द्वारा दी गई एटीवी राइड से वरुण काफी खुश हैं। यही नहीं, इस तस्वीर के साथ वरुण ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘डैडी कूल #कुलीनंबरवन’। यही नहीं, वरुण की इस तस्वीर पर रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अलावा मनीष पॉल, फरहान अख्तर और ताहिरा कश्यप ने भी कमेंट किया है। सबसे पहले तो देखिए वरुण की डेविड के साथ ये शानदार तस्वीर और जानिए किसने क्या-क्या कमेंट किया। (ये भी पढ़ें: सामने आईं काम्या पंजाबी और शलभ दांग के दिल्ली वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए पहली झलक)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) रिलीज हुई है। वहीं, वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ फिल्म फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No. 1) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद वह एक फिल्‍म शशांक खेतान के साथ भी कर रहे हैं, जिसका नाम रणभूमि है। फिर वरुण धवन एक फिल्‍म श्रीराम राघवन के साथ कर रहे हैं। हालांकि, राघवन की फिल्‍म के बारे में वरुण ज्‍यादा बोलते नहीं हैं क्‍योंकि वह सब्‍जेक्‍ट को लेकर काफी सीक्रेट रहते हैं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान संग वक्त बिताते दिखे तैमूर अली खान, सामने आई ये प्यारी तस्वीर)

फिलहाल जो भी हो, फैंस वरुण धवन को डैडी डेविड धवन के साथ मस्ती करता देखकर काफी खुश हैं। वैसे आपको वरुण की ये तस्वीर और उस पर रणवीर सिंह और विक्की कौशल का कमेंट कैसा लगा, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह हो तो हमें जरुर बताएं।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.