शूटिंग खत्म होने पर वरुण धवन को आने लगी पत्नी नताशा की याद, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी शूटिंग ख़त्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो पत्नी नताशा दलाल का जिक्र करते नजर आए हैं। आइये देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शूटिंग खत्म होने पर वरुण धवन को आने लगी पत्नी नताशा की याद, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ जब से शादी हुई है, तब से वो अपने फैंस को हसबैंड गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने 24 जनवरी 2021 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी और अब ये कपल अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहा है। हाल ही में वरुण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल के मजबूत रिश्ते की डोर का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

इस वीडियो को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 को अलीबाग के एक रिजॉर्ट में शादी रचाई थी। अलीबाग के एक रिजॉर्ट में वरुण और नताशा की शादी की रस्में तीन दिनों तक चली थीं। शादी की दो तस्वीरें पहली बार वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में वरुण और नताशा मंडप में बैठे हैं और दूसरी फोटो में दोनों सात फेरे लेते हुए देखे जा सकते हैं। लुक की बात करें, तो नताशा ने क्रीम कलर का लहंगा पहना था, जिसे मैच करते हुए वरुण धवन ने भी सेम कलर की शेरवानी पहन रखी थी। इन फोटोज में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पति कुणाल वर्मा और बेटे संग पूजा बनर्जी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें पार्टी की तस्वीरें व वीडियो)

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 6 फरवरी 2021 की देर रात एक खुद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने काम से घर वापस कार में जाते हुए देखे जा सकते हैं। ये एक सेल्फी वीडियो है, जिस पर एक्टर ने लिखा है, “अपनी वाइफ के पास घर जा रहा हूं।” एक्टर की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। यहां देखें वीडियो के स्क्रीनशॉट्स।

इससे पहले, शादी के बाद भी वरुण पैपराजी को पोज देते हुए अपनी वाइफ के लिए प्रोटेक्टिव होते नजर आ रहे थे। दरअसल, शादी के बाद फोटोग्राफर्स ने कपल की कई सारी फोटो खींचनी शुरू कर दी थी, और ‘शादी मुबारक’, ‘बधाई हो’, ‘भाभी जी’ चिल्ला कर कपल को बधाई देने लगे थे। इसके बाद पहले तो वरुण अपनी वाइफ को पैपराजी के लिए पोज करना सिखा रहे थे, फिर इसके बाद एक्टर ने पैपराजी से थोड़ा नर्म तरीके से बोलने के लिए कहा ताकि उनकी लेडीलव डर न जाए। वरुण ने कहा था, “आराम से बोलो, डर जाएगी बेचारी।” एक्टर के इतना कहने पर पैपराजी के साथ ही नताशा भी अपने हसबैंड का प्रोटेक्टिव साइड देखकर हंसने लगीं। (ये भी पढ़ें: चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं')

वहीं, ‘हेलो मैग्जीन’ को दिए गए इंटरव्यू में नताशा ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। नताशा ने बताया था कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और 20 साल की उम्र तक अच्छे दोस्त थे। इसके बाद जब नताशा कुछ समय के लिए वरुण से दूर चली गईं, तब दोनों को एहसास हुआ कि उनका रिश्ता बेस्ट फ्रेंड्स से ऊपर है।

Varun

वरुण ने भी बताई थी अपनी लव स्टोरी

वरुण धवन ने करीना कपूर के शो ‘what women want’ में अपनी लव लाइफ को लेकर बताया था, ‘हम 12वीं तक एक-दूसरे के दोस्त थे, लेकिन एक बार स्कूल में बास्केट बॉल का गेम चल रहा था। नताशा येलो टीम में थीं, और मैं रेड टीम में। मैच के ब्रेक टाइम में मैंने नताशा को मैदान में टहलते हुए देखा और उसी वक्त मुझे अचानक से हिट हुआ कि मुझे उससे प्यार हो गया है।’ वरुण ने अपने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि नताशा ने कई बार उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वरुण हार नहीं माने और अब दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। (ये भी पढ़ें: क्या हर्षवर्धन राणे की वजह से संजीदा शेख और आमिर अली एक-दूसरे से हुए हैं अलग?)

Varun Dhawan and Natasha Piramal

फ़िलहाल, वरुण और नताशा एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-varundvn)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.