Varun Dhawan Natasha Dalal Love Story: बेहद फिल्मी है एक्टर की लव लाइफ, इस तरह किया था प्रपोज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। ऐसे में यहां जानिए कि कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Varun Dhawan Natasha Dalal Love Story: बेहद फिल्मी है एक्टर की लव लाइफ, इस तरह किया था प्रपोज

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। ऐसे में ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि बेहद कम समय में उन्होंने लड़कियों के बीच अपनी चॉकलेटी बॉय की इमेज बना ली है। वैसे वरुण का फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' से शुरू हुआ बॉलीवुड सफ़र कम समय में ही काफी समय में काफी हिट हो गया है। इस बात को तो फिल्म समीक्षक भी मानते हैं कि एक स्टार किड होने के बावजूद वरुण ने बेहतरीन अभिनेता बनने के लिए जितनी मेहनत की थी, उसकी उम्मीद उनसे कभी किसी को नहीं थी। यही वजह रही कि उन्होंने कम समय में ही काफी नाम कमा लिया। ऐसे में आज वरुण ना सिर्फ लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं बल्कि वो अपने सभी फैंस के दिलों पर अच्छे से राज कर रहे हैं। हालांकि, उनके दिल पर तो कोई और ही राज करता है। दरअसल हम बात कर रहे हैं मशहूर फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) की, जोकि वरुण धवन की गर्लफ्रेंड हैं।

नताशा और वरुण ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया, लेकिन किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि दोनों की लव स्टोरी शुरू कैसे हुई। अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो ये पोस्ट आपके लिए है क्योंकि हम ये बताने वाले हैं कि दोनों के बीच रोमांस कैसे शुरू हुआ था। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा। ये दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे। मगर इनकी लव स्टोरी काफी बड़े होने के बाद शुरू हुई। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक कुछ सालों बाद वरुण और नताशा जब एक-दूसरे को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट पर मिले तो दोनों एक-दूसरे के लिए इंटरेस्टेड हो गए थे। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू किया। फिर वरुण और नताशा का वक्त साथ में अच्छा बीतने लगा और इसी के बाद मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

दोनों का म्यूजिक कॉन्सर्ट में मिलना। फिर मुलाकातों का बढ़ना और आखिरकार दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो ही गया। इस पूरी कहानी के चलने के दौरान वरुण फिल्मों में एंट्री ले चुके थे। लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपनी लव लाइफ या नताशा का जिक्र नहीं किया। मगर मीडिया की नजरों से कोई बच कैसे सकता है। कई बार दोनों को एकसाथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया। कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी दोस्त की पार्टी में। हालांकि, हर बार वरुण ने नताशा को 'जस्ट फ्रेंड' बताते हुए ही सवालों को दरकिनार किया। वैसे कई लोगों को ये भी नहीं पता है कि आखिर नताशा दलाल हैं कौन। चिंता मत करिए हम इस पोस्ट के जरिए आपको वो भी बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Shakti Kapoor Shivangi Kolhapure Love Story: जब शिवांगी कोल्हापुरे को घर से भगा ले गए थे शक्ति कपूर)

नताशा दलाल एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने अमेरिका के नयूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की है। अब नताशा भारत में ही अपने काम को प्रैक्टिस कर रही हैं और एक जानी-मानी डिज़ाइनर हैं। नताशा की पूरी फैमिली दिल्ली में ही रहती है। वैसे इतनी मशहूर होने के बाद भी नताशा को लाइमलाइट से दूर रहना काफी पसंद है। वो कम ही मौकों पर सामने आती हैं। दरअसल हर इंसान का जिंदगी जीने का अपना एक तरीका होता है। ऐसे में अगर नताशा को लगता है कि उन्हें मीडिया से अनचाही अटेंशन नहीं चाहिए तो इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि कई सेलेब्रिटी ऐसे हैं, जोकि मीडिया या फैंस से रूबरू कम होना चाहते हैं। (ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल)

वैसे कुछ भी कहो नताशा और वरुण की लव स्टोरी है तो बेहद प्यारी। आपको वरुण धवन और नताशा दलाल एकसाथ कैसे लगते हैं, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.