वरुण धवन इस महीने करेंगे अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अगले साल यहां लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वरुण और नताशा आने वाले साल में इस महीने में शादी कर सकते हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

वरुण धवन इस महीने करेंगे अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अगले साल यहां लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है। एक फिल्मी अभिनेत्री न होते हुए नताशा दलाल उतनी ही पॉपुलर हैं जितनी बी-टाउन की बाकि एक्ट्रेस। वरुण धवन और नताशा दलाल के रिश्ते की सच्चाई किसी से भी नहीं छुपी है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है। खबरें तो यहां तक आईं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से परिवार के बीच एक निजी कार्यक्रम में सगाई कर ली। अब कहा जा रहा है कि ये कपल आने वाले साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकता है। वहीं हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी हैं जो वरुण धवन के फैंस को काफी खुश कर देगा। सुनने में आ रहा हैं कि वरुण और नताशा साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

पिछली कुछ खबरों के अनुसार जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये कपल बॉलीवुड स्टाइल से एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगा। जी हां, वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों एक शानदार शादी की योजना बना रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों बॉलीवुड स्टाइल वेडिंग चाहते हैं जिसके लिए दोनों परिवारों सहमत हो गए। कथित तौर पर दोनों एक काल्पनिक पंजाबी बीच डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। जिसके लिए बाली और फुकेत जैसे दो बड़ी जगहों शामिल किये गए हैं। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि वरुण और नताशा जब जगह फाइनल कर लेंगे तो परिवार वाले भी शादी की रस्में और रीती-रिवाजों पर काम करना शुरू कर देंगे। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि पहले उन्हें (वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल) को शादी दिसंबर के महीने में करनी थी, सूत्रों के अनुसार लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर पर ध्यान केंद्रित करने का मन बनाया और अपनी शादी को आगे के लिए स्थगित कर दिया। वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और नताशा आने वाले साल यानि 2020 के अप्रैल अंत या मई में शादी करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता के पास यही एक खाली समय है क्योंकि इसके बाद उनकी कुली नंबर 1 अपनी रिलीज को तैयार है। वैसे अभी वरुण धवन की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों का कहना तो कुछ और ही हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वरुण धवन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि, नताशा दलाल-वरुण धवन के साथ शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं और अब ये अपने रिश्ते को एक स्तर ऊपर लेकर जाना चाहते हैं। दोनों कॉलेज टाइम तक दोस्त रहे और उसके बाद इन्होंने डेट करना शुरू किया। समय के साथ-साथ दोनों का रिश्ता और मजबूत हो गया और अब ये एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने के लिए बेताब हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं हाल ही में उनके पिता और डायरेक्टर डेविड धवन ने मेनएक्सपी से बात करते हुए वरुण और नताशा की शादी को लेकर कहा था, हमारे परिवार में नताशा का स्वागत करने के लिए हर कोई बहुत खुश और उत्साहित है। दोनों शायद अगले साल तक शादी कर लें। मैं उनके रिश्ते से बहुत खुश हूं। एक पिता को और क्या चाहिए? जब वरुण की शादी होगी तो सबको पता चल जाएगा क्योंकि हम धूमधाम से उसकी बारात लेकर जाएंगे। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बताते चलें कि जहां वरुण धवन अपनी शादी पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं उनके पिता डेविड धवन ने कुछ समय पहले मीडिया से इस बात को साफ़ कर दिया था। 'खैर, अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वरुण धवन और नताशा दलाल ही बता पाएंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.