वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी को लेकर कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन

कई सालों तक अपनी गर्लफ्रेंड व फेमस फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) से डेटिंग के बाद एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की उनसे शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों आने वाली 24 जनवरी को अलीबाग की एक प्रॉपर्टी में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ये भी जानकारी मिली है कि साल 2020 में कपल की प्लानिंग वियतनाम में शादी करने की थी, लेकिन कोरोना के चलते ये वेडिंग पोस्टपोन हो गई।

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ के सूत्रों के मुताबिक कपल एक 25 रूम के लग्जरी रिजॉर्ट में शादी करेगा। ये रिजॉर्ट अलीबाग जेटी से 10 मिनट की दूरी पर है। एक्टर और उनकी फैमिली इस सेलिब्रेशन के लिए 22 जनवरी को रोड से ट्रेवल करके वेन्यू तक पहुंचेगे। शादी की रस्मों की शुरुआत 23 जनवरी को संगीत सेरेमनी से होगी, वहीं 24 जनवरी को कपल सात फेरे लेगा। सोर्सेज से ये भी पता चला है कि इस बिग बॉलीवुड वेडिंग के इनचार्ज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग प्लानर्स हैं। (ये भी पढ़ें: इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की 'चुन्नी चढ़ाना' रस्म, हनीमून प्लान भी आया सामने)

बेहद फ़िल्मी तरीके से होगी संगीत सेरेमनी

जैसे-जैसे एक्टर का ये स्पेशल डे नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही शादी की सभी रस्मों के सेलिब्रेशन की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, संगीत सेरेमनी का आयोजन करण जौहर करेंगे, जहां वरुण के क्लोज फ्रेंड्स के डांस करने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं। एक सोर्स ने बताया, “बिल्कुल करण डांस करेंगे। लेकिन अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर भी वरुण और नताशा की संगीत सेरेमनी में नाचेंगे।”

शादी में 50 से ज्यादा मेहमान शामिल होने की संभावनाएं

सोर्स ने ये भी बताया कि, “गेस्ट लिस्ट दिन ब दिन बढ़ती चली जा रही है। इस रेट पर मेहमानों का नंबर 50 से ज्यादा हो जायेगा, जो कोरोना गाइडलाइन्स का कट ऑफ नंबर है। इसी वजह से वरुण के पिता डेविड धवन ने पहले दोनों के सिर्फ करीबी मेहमानों को निमंत्रण भेजा था। लेकिन दिन करीब आने के साथ डेविड और वरुण के कई दोस्तों ने उनसे कॉल करके पूछा है कि उन्हें अभी तक शादी में इन्विटेशन क्यूं नहीं मिला।” (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं')

पहलाज निहलानी को नहीं मिला इनवाइट!

प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी और डायरेक्टर डेविड धवन ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए कोलैबोरेट किया था, जिसमें ‘शोला और शबनम’ और ‘आंखें’ जैसी फिल्में शामिल हैं। दोनों पिछले 40 सालों से एक-दूसरे के दोस्त हैं, लेकिन पहलाज को डेविड के बेटे की शादी में निमंत्रण नहीं मिला है। इस बारे में सेंसर बोर्ड के चेयरपर्सन रह चुके पहलाज ने ‘स्पॉटबॉय’ से कहा, “मुझे कोई इन्विटेशन नहीं मिला है। मुझे वेडिंग के बारे में भी नहीं बताया गया है। ये मैं सिर्फ बाकी लोगों और प्रेस से सुन रहा हूं।”

हालांकि, वो इस बात से निराश होते नहीं नजर आए। उन्होंने कहा, “मैं किसी इन्विटेशन की उम्मीद नहीं कर रहा था। मुझे निमंत्रण क्यूं मिलेगा? मैंने कई समय से डेविड के साथ काम नहीं किया है। इस इंडस्ट्री में आप तब तक ही कनेक्टेड हो, जब तक आप साथ काम करते हो।” (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन से शेयर कीं भाई इब्राहिम और मां अमृता संग ये खास फोटोज)

उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित की वेडिंग में भी निमंत्रण नहीं मिला था। पहलाज ने कहा, “उस टाइम भी हम साथ काम नहीं कर रहे थे। मैं रोहित की वेडिंग में भी आमंत्रित नहीं था। उनकी फैमिली की तरफ से शादी के एक दिन पहले सिर्फ एक फोन कॉल की गई थी।”

जब पहलाज से ये पूछा गया कि अगर वरुण धवन की शादी में उन्हें आखिरी समय पर इन्वाइट मिलता है, तो क्या वो जाएंगे। इस पर उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता मैं जाऊंगा, तो यहां ये सवाल ही नहीं उठता। मैं कपल को ऑल द बेस्ट कहता हूं। मैंने वरुण को अपने सामने बड़े होते हुए देखा है। उसकी कामयाबी मुझे गर्व से भर देती है।”

ताऊ अनिल धवन ने की शादी की पुष्टि

वरुण धवन के ताऊ अनिल धवन ने भी अपने भतीजे की शादी की पुष्टि की है। उन्होंने ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में कहा कि, ‘मेरे भतीजे वरुण धवन की 24 जनवरी को शादी हो रही है। मैं इसे लेकर काफी खुश हूं।' इससे पहले, अनिल ने शादी की ख़बरों से इंकार करते हुए कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अनिल ने कहा था, “ये कहानियां लंबे समय से चल रही हैं। पिछले साल चर्चा थी कि दोनों मई में शादी कर रहे थे। जो भी हो, एक परिवार के रूप में हम उसे जल्द ही शादी करने के लिए मना रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक अनुष्ठान है, जो आपको समय पर करने के लिए मिला है। इसे लम्बा खींचने का कोई मतलब नहीं है। इसे समय पर करो या फिर मत करो!"

नताशा के घर होगी ‘चुन्नी चढ़ाना’ रस्म

‘पिंकविला’ के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी 21 जनवरी को होने वाली दुल्हन नताशा के घर ‘चुन्नी चढ़ाना’ रस्म होगी। इसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। नताशा दलाल के जुहू स्थित बंगले में वरुण धवन और उनका पूरा परिवार जाएगा। वरुण धवन के परिवार वाले नताशा के घर गहने, गिफ्ट्स और मिठाई के साथ लाल रंग का जोड़ा लेकर जाएंगे। इसमें साड़ी या लहंगा होता है, साथ ही लाल चुन्नी भी होती है। होने वाली बहू के सिर को, होने वाली सास लाल चुन्नी से ढकती है और इस रस्म को 'चुन्नी चढ़ाना' कहते हैं।

स्कूल में हुई थी वरुण-नताशा की मुलाकात

वरुण और नताशा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों की मुलाकात स्कूल में हुई थी और कपल की फैमिली कई सालों से एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। नताशा ने पिछले कई सालों से स्पॉटलाइट से दूरी बना रखी है, लेकिन उन्हें कई बार वरुण की फैमिली के साथ आउटिंग करते हुए देखा गया है। नवंबर 2020 में उन्हें एक्टर की मां लाली धवन के साथ सुनीता कपूर के घर करवा चौथ के सेलिब्रेशन के दौरान देखा गया था।   

फिलहाल, फैंस वरुण और नताशा की वेडिंग सेरेमनी की ब्यूटीफुल फोटोज व वीडियोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.