वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग शादी के बाद की लाइफ पर की बात, बताया- 'क्यों लिए सात फेरे'

एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में खुलासा किया कि, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग शादी के बाद की लाइफ पर की बात, बताया- 'क्यों लिए सात फेरे'

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अभिनेता ने कई दिल तोड़े थे, जब उन्होंने अपनी बचपन की प्रेमिका नताशा दलाल से अपनी शादी की घोषणा की थी। और तब से ये कपल रिलेशनशिप गोल दे रहा है और यह साबित कर रहा है कि, अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करना बहुत आनंदमय हो सकता है।

varun

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने पति राजीव संग तलाक की खबरों के बीच 'रिश्ता खत्म' होने पर किया क्रिप्टिक पोस्ट)

10 मई 2022 को वरुण ने अपने इंस्टा हैंडल से पत्नी नताशा के साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में वरुण और नताशा अपने-अपने वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। फोटो के साथ वरुण ने अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन के लिए एक कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा था, "आप लोगों ने इस दिन हमें इतना प्यार दिया, थैंक यू, लेकिन मुझे फिर से आपके आशीर्वाद की जरूरत है, क्योंकि शादी के बाद सब बदल जाता है!"

varun dhawan

हाल ही में, 'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में वरुण धवन ने शादी के बाद के अपने जीवन के बारे में बात की। इसके बारे में बात करते हुए वरुण ने साझा किया कि, कैसे उनके कपड़े उनकी पत्नी के साथ मिल जाते हैं और गलती से वह नताशा की जींस चुन लेते हैं और उन्हें केवल यह महसूस करने के लिए पहनने की कोशिश करते हैं कि, यह उनकी जींस नहीं है। उन्होंने यह भी साझा किया कि, कैसे ये भ्रम उनके लिए पूरी तरह से ठीक है, क्योंकि वह अपनी प्यारी नताशा के साथ अपना जीवन साझा कर रहे हैं। उनके शब्दों में, ''क्या होता है क‍ि, आपकी जो आलमारी है, उसके अंदर लड़क‍ियों के कपड़े आ जाते हैं, गलती से जीन्स निकालता हूं और उसे पहनने की कोश‍िश करता हूं और फिर देखता हूं, तो वो नताशा की जीन्स है, ये अक्सर होता है। कपड़े मिक्स हो जाते हैं। हां, आप दोनों अपनी जिंदगी शेयर कर रहे हैं, तो इस तरह की बातें आम हैं।''

varun

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा और बच्चों मीशा-जैन संग शेयर की फोटो, स्विटजरलैंड में कर रहे हैं एंजॉय)

बातचीत में वरुण ने खुलासा किया कि, वह बचपन में कभी शादी नहीं करना चाहते थे। वरुण ने कहा, "तो, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि, मैं वास्तव में शादी करूंगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि, मैं उस तरह का व्यक्ति बनूंगा, जो शादी कर लेता है और तमाम तरह की बातें करता है। लेकिन फिर नताशा मेरे जीवन में आईं और उनसे ऐसा एहसास हुआ, किसी ने आपके सिर पर तकिया जोड़ दिया है कि, कुछ भी हो जाए, तुम सुरक्षित हो। चिंता मत करो, तो मेरे लिए यही शादी है।"

varun

इससे पहले, अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' का प्रमोशन करते हुए वरुण धवन से मीडिया द्वारा एक खुशहाल विवाहित जीवन जीने के रहस्य पर सवाल किया गया था। इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि, एडजस्टमेंट करने की जरूरत है। उन्होंने कहा था, "आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि, आप दोनों एक साथ बढ़ें। जीवन में प्रत्येक व्यक्ति के अपने लक्ष्य, उपलब्धियां और सपने होते हैं, लेकिन आपको अपनी पत्नी के लक्ष्यों को अपने और अपने सपनों के रूप में बनाना होगा और फिर एक साथ बढ़ना होगा।"

varun

(ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan Car Collection: वैनिटी वैन से 12 करोड़ की लग्जरी कार तक के मालिक हैं एक्टर)

फिलहाल, एक्टर के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.