वरुण धवन ने नताशा दलाल संग अपनी इंटीमेट वेडिंग की बताई वजह, कहा- 'ये जरूरी था'

हाल ही में, एक्टर वरुण धवन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी इंटीमेट वेडिंग की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

वरुण धवन ने नताशा दलाल संग अपनी इंटीमेट वेडिंग की बताई वजह, कहा- 'ये जरूरी था'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने साल 2021 की शुरुआत में अपनी जिंदगी के नए चैप्टर में कदम रखा था। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग 24 जनवरी 2021 को मुंबई के अलीबाग में शादी की थी। कपल की शादी ताम-झाम से दूर महज रिश्तेदार और करीबी लोगों के बीच संपन्न हुई थी। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, वरुण धवन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी इंटीमेट वेडिंग से लेकर जिंदगी में आए बदलावों तक के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

varun dhawan

पहले ये जान लीजिए कि, वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने एक ही स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। पहले दोनों की दोस्ती हुई थी, फिर वरुण ने नताशा को 12वीं के बाद प्रपोज किया था। हालांकि, नताशा ने प्रपोजल एक्सेप्ट करने से मना कर दिया था। कई बार इनकार करने के बाद आखिरकार नताशा ने वरुण धवन के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया और डेटिंग के कई सालों के बाद दोनों ने इसी साल 2021 के जनवरी महीने में शादी कर ली। वहीं, अब कपल अपनी लाइफ को खुशी-खुशी बिता रहा है।

(ये भी पढ़ें: वरुण धवन की टोटल नेट वर्थ, कई लग्जरी कार और आलीशान घर के मालिक हैं एक्टर)

varun dhawan and natasha

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, वरुण धवन ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी इंटीमेट वेडिंग की वजह बताते हुए कहा कि, ये लोगों की सुरक्षा के लिए जरूरी था। उन्होंने बताया कि, ‘हमें जिम्मेदार नागरिक की तरह नियमों को फॉलो करना था। मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो इसे बहुत बड़ा नहीं करना चाहता था। आपको जो कुछ भी दिया गया है, उसका सम्मान किया जाना चाहिए। मेरी शादी में कई बुजुर्ग आ रहे थे, मैं चाहता था कि, सब सुरक्षित रहें और इसके लिए ये जरूरी था।’

(ये भी पढ़ें: Varun Dhawan Natasha Dalal Love Story: बेहद फिल्मी है एक्टर की लव लाइफ, इस तरह किया था प्रपोज)

varun dhawan and his wife

वरुण धवन ने आगे बताया कि, उन्होंने जिस तरह से शादी की थी, उससे उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ पता चलता है। उन्होंने कहा कि, ‘जहां तक ​​मेरी पर्सनल लाइफ की बात है, तो मैं एक ऐसा शख्स हूं, जो हर चीज को लो रखना चाहता है। वैसे भी नताशा फिल्मी दुनिया से नहीं हैं और बड़ी शादी में बहुत ज्यादा ताम-झाम ज्यादा हो जाता। ये वक्त उसके लिए नहीं है। हमें अपने देश के साथ खड़ा होना चाहिए। इस वक्त स्कूल और बाकी चीज़ों का खुलना ज्यादा जरूरी है।’

(ये भी पढ़ें: प्रकाश राज ने बेटे वेदांत के लिए वाइफ पोनी वर्मा संग फिर रचाई शादी, फोटोज में किस करता दिखा कपल)

varun dhawan and natasha photos

वरुण धवन ने ये भी बताया कि, उनकी शादी की तैयारी उनकी मां और नताशा के माता-पिता ने मिलकर की थी। एक्टर ने कहा कि, ‘मैं किसी भी चीज का क्रेडिट नहीं ले सकता हूं। मैंने उनसे कहा था कि, मैं बस वहां आने वाले लोगों की गिनती रखूंगा। मैं सच मैं बहुत डरा हुआ था, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से पिछले साल मैंने अपनी मौसी को खो दिया था।’

varun dhawan family

अपनी वेडिंग लाइफ पर बात करते हुए वरुण ने कहा कि, ‘यह ठीक है। यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैंने सोचा था। मुझे अभी कोई समस्या नहीं हो रही है। क्योंकि, मेरे पास बहुत सारा समय है, जैसा सबके पास होता है।’ इस इंटरव्यू के आखिर में वरुण धवन ने नताशा संग बिताए समय के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘हम वो कपल नहीं हैं, जो सच में पार्टी करके धमाल मचाते हैं। हम सिर्फ कुछ करीबी दोस्तों के बीच बैठना पसंद करते हैं और अब वो भी मुश्किल हो गया है।

varun dhawan wedding

फिलहाल, वरुण धवन के इस इंटरव्यू से साफ है कि, वह अपनी लाइफ को अच्छे से मैनेज कर रहे हैं और वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश भी हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.