वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां शुरू, एक्टर के घर पहुंचा वेडिंग आउटफिट!

एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी से जुड़ी कुछ डिटेल सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां शुरू, एक्टर के घर पहुंचा वेडिंग आउटफिट!

बी-टाउन के क्यूट लव बर्ड्स में से एक अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और मशहूर फैशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को महज कुछ घंटे बचे हैं। उनके इस स्पेशल डे के लिए तैयारी जोरों पर चल रही है। यह बताया जा रहा है कि दोनों 24 जनवरी को अलीबाग में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और आज शाम यानी 22 जनवरी से शादी के उत्सव शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के घर शादी का ड्रेस भी पहुंच गया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, कुछ दिनों पहले वरुण धवन के स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी ने वरुण की शादी के आउटफिट के बारे में संकेत दिए थे। 'ETimes' से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता, लेकिन मुझे यकीन है कि यह ओवर-द-टॉप कुछ नहीं बल्कि सरल और सूक्ष्म होगा। जैसा कि उन्होंने एक निजी समारोह की योजना बनाई है। अक्षय ने कहा कि, 'वरुण धवन को मशहूर डिजाइनर कुणाल रावल द्वारा डिजाइन किए गए कुछ क्लासिकल पीस को ट्राई करना चाहिए।' वरुण के स्टाइलिंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'वरुण के लिए स्टाइलिंग करना आसान होता है, उन्हें कुछ कूल और कंफर्टेबल, थोड़ा कलरफुल भी, लेकिन ज्यादा भड़कीला नहीं पसंद है, अपनी बॉडी के हिसाब से वह कुछ भी पहन सकते हैं।' उन्होंने कहा कि,' उनका वेडिंग आउटफिट एक सूट भी हो सकता है।' सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, वरुण धवन का वेडिंग आउटफिट उनके जुहू स्थित घर पर डिजाइनर कुणाल रावल द्वारा भेज दिया गया है। (इसे भी पढ़ें: बरुन सोबती और पश्मीन मनचंदा की लव स्टोरीः काॅलेज से शुरू हुआ था प्यार, फिर ऐसे पहुंची शादी तक बात)

यहां देखें वरुण धवन का वेडिंग आउटफिट

वहीं, नताशा दलाल का भी ऑउटफिट उनके घर भेज दिया गया है। योगेन शाह द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में दुल्हन का लहंगा लाइट पिंक कलर का नजर आ रहा है।

निमंत्रण देने के लिए असमंजस की स्थिति में हैं डेविड धवन

स्टार दूल्हे वरुण धवन के पिता बेटे की शादी में अपने खास लोगों को आमंत्रित करने के लिए बेहस असमंजस की स्थिति में हैं। वो ये नहीं सोच पा रहे हैं कि किसे बुलाया जाय और किसे छोड़ा जाय? धवन परिवार के एक बहुत करीबी दोस्त ने 'स्पॉटबॉय' से बातचीत में बताया कि, डेविड की रातों की नींद हराम हो गई है क्योंकि परिवार ने चुनिंदा मेहमानों को आमंत्रित करने का फैसला किया है। लेकिन वह किसे चुनें? डेविड 45 साल से फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं। उन्होंने हजारों की संख्या में दोस्त बनाए हैं, जिनसे उनके व्यक्तिगत संबंध हैं। कुछ को आमंत्रित करने और मेहमान की सूची से अपने लंबे समय से चले आ रहे सहयोगियों को छोड़ने का विचार उन्हें बहुत परेशान कर रहा है। 

दोस्त का कहना है कि, 'धवन के लिए अंतिम अतिथि सूची तैयार करना आसान नहीं है। डेविड के दोस्त, वरुण के दोस्त, वरुण के भाई रोहित के दोस्त और नताशा के दोस्त यह बताने के लिए फोन कर रहे हैं कि उन्हें अब तक निमंत्रण नहीं मिला है। जब भी ऐसा कॉल आता है डेविड बैक कॉल करने वाले के लिए हां बोल देते हैं। तब उन्हें पता चलता है कि कुछ और लोग हैं जिन्हें प्राथमिकता मिलनी चाहिए।' दोस्त ने बताया कि, 'डेविड एक अंतिम अतिथि सूची तैयार करने की कोशिश में एकदम पागल हो जा रहे हैं। मुझे लगता है कि वरुण और नताशा को आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की तरह अपने परिवार के साथ किसी अज्ञात स्थान पर चले जाना चाहिए था। किसी को नहीं बुलाना मंजूर है, लेकिन कुछ को बुलाना और बाकी को नहीं बुलाना कतई मंजूर नहीं है।' (ये भी पढ़ें: इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की 'चुन्नी चढ़ाना' रस्म, हनीमून प्लान भी आया सामने)

अब आइए एक नजर वरुण और नताशा की लव स्टोरी पर डाल लेते हैं। वरुण और नताशा एक-दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं। नताशा वरुण की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं और तभी से एक्टर अपनी लेडीलव के प्यार में पड़ गए थे। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वरुण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नताशा ने उनका लव प्रपोजल कई बार ठुकराया था, हालांकि एक्टर ने कभी भी उन्हें छोड़ा नहीं और आखिरकार नताशा का दिल जीत ही लिया। अब खबरें हैं कि, ये लव बर्ड्स जल्द ही एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। 

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और नताशा इसी महीने यानी जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यहां तक कि, वरुण के माता-पिता ने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को ई-इन्विटेशन पहले से ही भेज भी दिए हैं। इन कार्ड्स में 22 से लेकर 25 जनवरी तक प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग सेरेमनी की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही, कपल के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। धवन फैमिली के करीबी सूत्र ने ‘पिंकविला’ को बताया था, ‘मुझे ई-इनवाइट मिल चुका है और मैं बहुत खुश हूं कि आख़िरकार ये सब हो रहा है। आपने काफी सेलिब्रिटीज को डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी के लिए अलीबाग जाते हुए देखा होगा। ये एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सारी रस्में निभाई जाएंगी।” (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन)

फिलहाल, खबरों की मानें तो, वरुण और नताशा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Varun, Yogen)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.