'फुकरे' फेम वरुण शर्मा अभी हैं सिंगल, एक्टर ने रिलेशनशिप के बारे में ​की बात

हाल ही में, एक्टर वरुण शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा करते हुए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर अपनी राय रखी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'फुकरे' फेम वरुण शर्मा अभी हैं सिंगल, एक्टर ने रिलेशनशिप के बारे में ​की बात

अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसाने वाले एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वरुण ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन जब भी अभिनेता का नाम लिया जाता है, तो हर किसी को फिल्म ‘फुकरे’ में उनका किरदार ‘चूचा’ याद आ जाता है। वरुण ने अपनी पहली फिल्म के जरिए ही फैंस के दिल में जगह बना ली थी। 23 जुलाई 2021 को एक्टर की वेब सीरीज ‘Chutzpah’ रिलीज हुई है, जिसमें वरुण शर्मा ने एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले लड़के का किरदार निभाया है। हाल ही में, वरुण शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Varun sharma

पहले आप ये यान लीजिए कि, वरुण शर्मा फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं। उनका जन्म 4 फरवरी 1993 को जालंधर में हुआ था। एक्टर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘फुकरे’ से की थी। इस फिल्म में वरुण के काम को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो ‘डॉली की डॉली’, ‘छिछोरे’, ‘दिलवाले’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। वहीं, अब वरुण अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

(ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी ने मुश्किल समय में बहन शिल्पा का किया सपोर्ट, कहा- 'ये वक्त भी गुजर जाएगा मेरी जान')

Varun sharma films

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, वरुण शर्मा ने ‘जूम डिजिटल’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें जब एक्टर से वेब सीरीज ‘Chutzpah’ में उनके किरदार विकास के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि, वह अपने किरदार विकास से ज्यादा कनेक्ट नहीं हो पाए हैं। इसकी वजह बताते हुए एक्टर ने कहा कि, ‘क्योंकि मैं बहुत लंबे समय से किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं और अगर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की बात की जाए, तो मैं उसमें भी ज्यादा समय तक नहीं रहा हूं। मुझे लगता है, मैं आखिरी बार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में तब रहा था, जब मैं स्कूल या कॉलेज में था, क्योंकि मैं उस समय एक बोर्डिंग स्कूल में था।’

(ये भी पढ़ें: बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील शादी के 13 साल बाद रह रहे हैं अलग, जानें क्यों आई रिश्ते में दरार)

Varun sharma interview

इसके आगे वरुण शर्मा ने कहा कि, ‘हालांकि, मेरे कई सारे दोस्त हैं, जो विदेश में जाकर बस गए हैं और मैं उनसे बात करता हूं। एक दोस्त तो नर्सरी से मेरे साथ है। मैं उसके साथ हर 3-4 दिन में एक बार बातचीत करता रहता हूं। वीडियो कॉल के जरिए हम 2-2 घंटे बातचीत करते हैं। मेरा दोस्तों के साथ रिश्ता लॉन्ग डिस्टेंस है। जब मैं इस किरदार को पर्दे पर निभा रहा था, तब इस स्थिति को समझने के लिए मुझे अपने दोस्तों संग स्थिति को गर्लफ्रेंड के रूप में देखना पड़ा था।’ जानकारी के लिए बता दें कि, वरुण शर्मा के साथ इस वेब सीरीज में तान्या मनिक्तला नजर आ रही हैं, जो वरुण शर्मा की गर्लफ्रेंड शिखा के किरदार में हैं।

(ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर आर्य और सायशा पहली बार बने पेरेंट्स, कपल ने बेटी का किया स्वागत)

Varun sharma career

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, वरुण शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कॉमेडियन हैं, जिनकी एक्टिंग में मौजूद शानदार कॉमिक टाइमिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.