वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी को लेकर की बात, जानें कपल का वेडिंग प्लान

टीवी पर्सनैलिटी वरुण सूद और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी शादी पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कपल ने क्या-क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी को लेकर की बात, जानें कपल का वेडिंग प्लान

टीवी पर्सनैलिटी वरुण सूद (Varun Sood) और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल बनते जा रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें दोनों की लवली केमिस्ट्री साफ झलकती है और फैंस भी दोनों को एक साथ काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही नहीं, फैंस वरुण और दिव्या को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में, वरुण सूद और दिव्या ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें दिव्या और वरुण ने अपनी शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

varun sood

पहले आप ये जान लीजिए कि, वरुण सूद ने अपने दम पर ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाया है। वह 'एमटीवी स्प्लिट्सविला सीज़न 9' के पहले रनर-अप रहे थे। हालांकि, वरुण का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। लेकिन विकास गुप्ता के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ के दौरान वह दिव्या अग्रवाल पर अपना दिल हार बैठे थे, जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वरुण और दिव्या दोनों ही अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस ने हमेशा प्यार लुटाया है।

(ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को पति अश्विन और बेटे ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

couple

आइए अब आपको कपल के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें कपल ने बताया है कि वह दोनों शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन वह शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। इंटरव्यू में दिव्या ने कहा कि, ‘जो कुछ चारों तरफ हो रहा है, वो सच में बहुत दुखद है। मैं और वरुण इस समय एक साथ हैं, इसलिए हमारे लिए ये स्थिति तनावपूर्ण नहीं है। इन दिनों हम दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हम काम के साथ-साथ कई चीजों के बारे में बात भी करते हैं। बहुत सारे गेम खेलते हैं। खासकर हम एक-दूसरे से अपने रिश्ते से जुड़े सवाल पूछते हैं, जैसे हम कहां मिले थे? इस गेम में वह हमेशा हारते हैं। वरुण बहुत अच्छे गिटारिस्ट हैं और उनके साथ मैं सुर लगाती हूं।’  

(ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने अपने नाना के लिए बनाया डोसा, एक्टर ने शेयर किया क्यूट वीडियो)

divya agarwal

वरुण ने अपने रिलेशनशिप की बात करते हुए कहा कि, ‘हम दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और एक-दूसरे को स्पेस भी देते हैं। दिव्या ने मुझे पूरा किया है। लॉकडाउन के दौरान मैं कई बार बाहर जाकर काम न करने पर उदास हुआ हूं, लेकिन दिव्या ने मुझे हमेशा समझाया है और मुझे मोटिवेट किया है। मैं बहुत ही लकी हूं।’

(ये भी पढ़ें: पार्थ समथान हैं बिल्कुल सिंगल, लेटेस्ट इंटरव्यू में जताई रिलेशनशिप में आने की इच्छा)

couple

वहीं, इस इंटरव्यू में आगे वरुण से पूछा गया कि क्या वह शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं और दिव्या अभी छोटे हैं। हाल ही में, हमने काम करना शुरू किया है और शादी बहुत बड़ा कदम होता है। यह पार्क में घूमने जितना आसान नहीं है। लाइफ में ऐसा बड़ा कदम उठाने से पहले कई चीजों की प्लानिंग करनी चाहिए। सच कहूं तो, हम दोनों मानसिक रूप से शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन कई ऐसी चीजें हैं, जिन्हें हम अभी तक पूरा नहीं कर पाए हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आने वाले कुछ सालों में इसके लिए भी तैयार हो जाएंगे।’

actor

वरुण सूद के बर्थडे पर दिव्या अग्रवाल ने शेयर की थीं तस्वीरें

इससे पहले, 1 अप्रैल 2021 को वरुण सूद ने अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर दिव्या ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड वरुण को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया था। दिव्या ने अपने ऑफिशियल ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने लविंग बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिव्या और वरुण एक साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड वरुण की बाहों में हैं और वरुण भी अपनी लेडीलव की ओर देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण और दिव्या दूसरी तरफ देखते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं और तीसरी तस्वीर में दिव्या ने वरुण का हाथ पकड़ रखा है और दोनों एक-दूसरे को निहार रहे हैं। दोनों की इन सभी तस्वीरों में पीछे पहाड़ और जंगल का बैकग्राउंड नजर आ रहा है, जिससे ये फोटोज और ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

divya and varun

varun and divya

diya

फिलहाल, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल अभी शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। यानी कि कपल के फैंस को अभी कुछ और समय इंतजार करना होगा। तो वरुण और दिव्या के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.