वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू'

4 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने एक्ट्रेस को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है। तो यहां हम दिखाने जा रहे है, वो खास पोस्ट।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू'

बर्थडे का दिन सभी के लिए खास होता है और हर कोई इस दिन को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है। बर्थडे में इससे खास कुछ भी नहीं हो सकता कि जिससे आप प्यार करते हैं, वो आपको स्पेशल तरीके से विश करे। 4 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal) ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर वरुण (Varun Sood) सूद ने एक्ट्रेस को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है। इतना ही नहीं वरुण की मां ने भी दिव्या को जन्मदिन की बधाई दी।

आपको वरुण के उस खास पोस्ट के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 'एमटीवी' के रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला सीज़न 10' में भाग लिया था और वहीं से उनकी एक अलग पहचान बन गई थी। दिव्या ने MTV पर प्रसारित होने वाले शो 'Ace of Space' खिताब भी अपने नाम किया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। दिव्या की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक्टर प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और अब एक्ट्रेस वरुण सूद को डेट कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: एक्टर गुरु दत्त संग अनूठे प्यार को दिखाती है गीता दत्त की ये अनदेखी फोटो, दर्दनाक थी इनकी लव स्टोरी)

वरुण सूद ने अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बर्थडे पर बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए विश किया है। उन्होंने दिव्या के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें कपल हंसते हुए कैमरे के लिए पोज़ दे रहा है। इसके कैप्शन में वरुण ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे वंडर वुमेन।' वरुण की इस खूबसूरत पोस्ट पर दिव्या ने लिखा, 'आई लव यू।' इसके साथ ही वरुण की मां अंजलि सूद ने भी दिव्या को बर्थडे विश किया और लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बेटा।' (इसे भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग)

कपल के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री है और अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। दिव्या और वरुण ने कई कपल्स गोल सेट किये हैं, जिसपर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। इससे पहले दिव्या ने भी अपने बॉयफ्रेंड वरुण के लिए उनके बर्थडे पर खास पोस्ट किया था। 1 अप्रैल 2020 को वरुण का बर्थडे था और दिव्या ने उनके साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 12 ऐसे सेलेब्स जिन्होंने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ रचाई है शादी)

दिव्या अग्रवाल के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया था, जब उनके पापा संजय अग्रवाल की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी। 1 अक्टूबर 2020 को दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए अपने पापा के निधन की खबर फैंस को दी थी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, आई लव यू पापा। रेस्ट इन पीस।' दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण ने भी एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि दी थी और दिव्या द्वारा शेयर की गई तस्वीर को रीशेयर करते हुए सेम कैप्शन दिया था। 

दिव्या अग्रवाल अपने पापा के निधन के बाद अपने काम पर वापिस लौट आई थीं और 5 नवंबर 2020 को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की थी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने दिव्या को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था। अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को करारा जबाव देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी और लिखा था, 'हम उस देश में हैं जहां क्रिकेटर विराट कोहली अपने पिता के निधन के बाद काम पर लौट सकते हैं लेकिन अगर मैं वही कर रही हूं तो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं। शायद दुनिया अब काफी विषैली हो चुकी है। लोग सिर्फ आपको रोते हुए देखना चाहते हैं।'

दिव्या अग्रवाल अब अपने काम पर लौट चुकी हैं और उन्होंने अपना जन्मदिन भी खास तरीके से मनाया। इसके साथ ही उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी दिव्या को अपने पोस्ट के जरिए काफी स्पेशल फील कराया।

फिलहाल, हमारी तरफ से दिव्या अग्रवाल को उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। हम आशा करते हैं कि दिव्या और वरुण की जोड़ी यूं ही सही सलामत बनी रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें ये कमेंट करके जरूर बताएं, हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.