दिग्गज बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

दिग्‍गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिग्गज बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

बिजनेस जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) का 62 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके अचानक निधन से हर कोई हैरान है। पीएम मोदी से लेकर बिजनेस जगत से जुड़े लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

rakesh

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की है। करीब 15-20 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वह घर आ गए थे। कुछ दिन पहले ही उन्होंने 'अकासा एयरलाइंस' की शुरुआत भी की थी। 

rakesh

पीएम मोदी ने उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा है, ''राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक, वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं। वह भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे। उनका जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।''

राकेश झुनझुनवाला की फैमिली

राकेश के पिता का नाम राधेश्यामजी झुनझुनवाला और माता का नाम उर्मिला झुनझुनवाला है। उन्होंने रेखा झुनझुनवाला से शादी की थी। उनके दो बेटे आर्यमन व आर्यवीर झुनझुनवाला है और बेटी निष्ठा झुनझुनवाला हैं। झुनझुनवाला फैमिली के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

rakesh

हम भी उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.