विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ संग अपनी सगाई की खबर की कन्फर्म! कहा- 'जल्द ही करूंगा'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में, अपनी कैटरीना कैफ संग सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ संग अपनी सगाई की खबर की कन्फर्म! कहा- 'जल्द ही करूंगा'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘सरदार उधम’ में की गई दमदार एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं। ये फिल्म 16 अक्टूबर 2021 को रिलीज हुई थी और इसके बाद ही विक्की के फिल्म में दमदार प्रदर्शन को उनके फैंस, उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और यहां तक उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा खूब सराहा जा रहा है। हाल ही में, एक्टर से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी कैटरीना कैफ संग सगाई की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिस पर विक्की ने जवाब दिया है।

vicky kaushal

पहले ये जान लीजिए कि, काफी समय से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई सेरेमनी की खबरें चारों तरफ छाई हुई हैं। जहां एक्टर के भाई सनी कौशल ने इस न्यूज को हंसते हुए ख़ारिज कर दिया था, वहीं अब ऐसा लगता है कि, विक्की ने अब खुद ही इस खबर को कंफर्म कर दिया है। जहां उन्होंने अपनी सगाई की खबरों को मना नहीं किया, वहीं ‘सरदार उधम’ एक्टर ने ये भी बताया कि, भविष्य में वो सगाई कर सकते हैं।

(ये भी पढ़ें: अभिषेक मलिक ने अपनी संगीत सेरेमनी में मंगेतर सुहानी संग किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियोज)

vicky kaushal and katrina kaif

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में विक्की से पूछा गया, “आपकी सगाई सेरेमनी की खबर ने ऑनलाइन काफी उत्तेजना पैदा कर थी। इस पर आपकी क्या स्थिति है? आप कब शादी कर रहे हैं?” इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “ये खबर आपके दोस्तों ने फैलाई थी (हंसते हुए)। मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा। उसका भी टाइम आएगा।” एक्टर के इस स्टेटमेंट से साफ है कि, वो कहीं न कहीं कैटरीना के साथ सेटल होने की योजना बना रहे हैं।

vicky kaushal and katrina kaif

पिछले महीने अचानक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की अफवाहें मीडिया हेडलाइंस में छा गई थीं। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि, विक्की ने कैटरीना कैफ से गुपचुप तरीके से रोका कर लिया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस को लाल लहंगे और विक्की को सफेद शेरवानी में देखा गया था। हालांकि, ये अफवाह भी महज झूठी साबित हुई और जो फोटो उनकी सगाई की बताई जा रही थी, वो साल 2019 की अंबानी के घर में हुई पार्टी के दौरान की थी।

(ये भी पढ़ें: जब शर्मिला टैगोर ने पति मंसूर से कहा था- 'झुको मत, टाइगर', सैफ ने पिता के अंतिम क्षणों को किया याद)

vicky kaushal and katrina kaif

इन अफवाहों को विक्की कौशल की मैनेजमेंट टीम ने भी खारिज कर दिया था, लेकिन इस पर एक्टर के पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था, इस बारे में उनके भाई सनी कौशल ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था, “मुझे याद है कि, विक्की सुबह जिम गया था, तभी उनकी सगाई की अफवाहें आने लगी थीं। तो, जब वह घर लौटा, तो मां और पिताजी ने मज़ाक में उससे पूछा, ‘अरे यार, तेरी इंगेजमेंट हो गई, मिठाई तो खिला दे।’ तब विक्की ने उनसे कहा था, ‘जितनी असली इंगेजमेंट है, उतनी असली मिठाई भी खा लो’।”

vicky kaushal brother

फिलहाल, विक्की और कैटरीना ने अपने रिलेशनशिप के बारे में ऑफिशियल तरीके से कुछ नहीं कहा है। तो आपकी एक्टर के स्टेटमेंट के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.