कैटरीना कैफ से शादी करके लकी महसूस करते हैं विक्की कौशल, बताया किस बात पर होती है लड़ाई

फिल्म मेकर करण जौहर के शो में एक्टर विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे, जहां वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई बड़े राज खोलते दिखाई देंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कैटरीना कैफ से शादी करके लकी महसूस करते हैं विक्की कौशल, बताया किस बात पर होती है लड़ाई

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' के सातवें एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। एपिसोड के प्रसारित होने से पहले ही खबरें आ रही हैं कि, ये एपिसोड काफी धमाकेदार और मजेदार होने वाला है, क्योंकि इसमें विक्की अपनी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोलते दिखाई देंगे।

karan johar

पहले ये जान लीजिए कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 राजस्थान के रणथंभौर में शाही शादी रचाई थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत करण के शो 'कॉफी विद करण' से ही शुरू हुई थी, जब कैटरीना ने कहा था कि, उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। विक्की को भी ये बात करण के शो में करण ने ही बताई थी। 

vicky kaushal

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 18 अगस्त 2022 को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में करण ने विक्की से पूछा कि, कैटरीना कैफ से शादी करके कैसा लग रहा है? जिसका विक्की ने उत्तर दिया, "यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मैं बहुत ऑर्गनाइज्ड महसूस करता हूं। उन्हें साथी के रूप में पाने का एहसास बहुत खूबूसरत है। मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं कि, उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में पाया। मैं अब तक जितने लोगों से मिला हूं, उनमें से वह सबसे ज्यादा अद्भुत, बहुत बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति हैं।"

vicky-katrina

विक्की ने आगे कहा, "मैं वास्तव में उनसे बहुत कुछ सीखता हूं। वह मेरे लिए एक दर्पण की तरह हैं। वह कठिन तथ्यों को बताती हैं, जो मुझे जानने और सुनने की जरूरत है। आपको हमेशा अपने साथ ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है।'' अपने जवाब को पूरा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस करता हूं।"

vicky-katrina

जब करण जौहर ने विक्की कौशल से कैटरीना कैफ के साथ किसी एक बात को लेकर हुई लड़ाई के बारे में पूछा, तो विक्की ने बताया कि, उनकी और उनकी पत्नी कैटरीना की अलमारी को लेकर बहुत झगड़ा होता है। उन्होंने कहा, "यह (अलमारी की जगह) सिकुड़ रहा है। उनके पास डेढ़ कमरा है और मेरे पास एक अलमारी है, जो जल्द ही दराज बन सकती है।” करण जौहर ने विक्की के इस खुलासे से सहमति जताई और कहा कि, उन्होंने उनके घर का दौरा किया है और देखा है कि, विक्की के पास बमुश्किल कोई अलमारी है। 

vicky kaushal

(ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! यूट्यूबर ने इंस्टा से हटाया पति का सरनेम)

करण जौहर ने आगे की बातचीत में विक्की से कैटरीना की किसी एक फिल्म को नाम लेने के लिए कहा, जो उन्हें सबसे खराब लगी हो। इस पर विक्की ने फिल्म 'फितूर' का नाम लिया। रैपिड फायर राउंड के दौरान विक्की ने यह भी खुलासा किया कि, कैटरीना उनसे बेहतर कुक हैं और वह अच्छे अंडे बनाती हैं।

katrina kaif

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो विक्की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। उनके पास सारा अली खान और मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म 'लुका छुपी 2' भी है। इस फिल्म में भी विक्की के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगी।

vicky kaushal

(ये भी पढ़ें- राघव जुयाल संग डेटिंग की खबरों से चिढ़ीं शहनाज गिल, कहा- 'मीडिया फिजूल बोलती है')

फिलहाल, विक्की के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.