खुल गई सलमान खान की पोल! यूलिया वंतूर के साथ फार्महाउस में रह रहे हैं भाईजान, देखें वीडियो

हाल ही में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सलमान के फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia vantur) इंस्टाग्राम में लाइव चैट कर रही हैं। तभी भाईजान पीछे से आ जाते हैं, देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

खुल गई सलमान खान की पोल! यूलिया वंतूर के साथ फार्महाउस में रह रहे हैं भाईजान, देखें वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी सेलिब्रिटी भी सेल्फ क्वारनटीन (Self Quarantine) में हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस समय 20 से ज्यादा लोगों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में वक्त बिता रहे हैं। इस समय सलमान के साथ उनके फार्महाउस में उनकी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनका परिवार, अलव जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia vantur) भी मौजूद हैं।

हाल ही में सलमान के फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में यूलिया इंस्टाग्राम में लाइव चैट कर रही हैं जिसमें अचानक पीछे से सलमान खान आ जाते हैं। सलमान के अचानक आ जाने पर यूलिया का रिऐक्शन देखने लायक है। सलमान के लाइव चैट शो में पीछे से अचानक सामने आ जाने पर यूलिया झेंप कर शर्म से लाल हो जाती हैं।

देखें मजेदार वीडियो:

सलमान अपने फार्महाउस पर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपने भांजे आहिल के साथ वक्त बिताते हुए और अपने घोड़ों को घास खिलाते हुए वीडियो भी शेयर किया था जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे फार्महाउस, वहीं फंस गए

बता दें कि सलमान खान अपने भांजे आहिल का बर्थडे सेलिब्रेट करने और आयुष शर्मा की अगली फिल्म की चर्चा करने के लिए मार्च में पनवेल वाले फार्महाउस पर पहुंचे थे। हालांकि उसके बाद हुए लॉकडाउन में वह वहीं फंस गए। कोराना वायरस की वजह से सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन कर रखी है। उनके साथ उनके परिवार के लोग हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि उनकी फैमिली के अलावा कुछ बॉलीवुड सिलेब्स भी उनके साथ हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने घोड़े को घास खिला रहे हैं और साथ में खुद भी खा रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण सलमान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' शूटिंग भी रुकी हुई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इस समय अपने फार्महाउस पर अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

कोरोना के खिलाफ जंग में सलमान ने दिया ये योगदान

सलमान खान ने कोरोना के खिलाफ जंग में मदद में अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को हर संभव मदद करने का एलान किया है। इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों के बैंक खातों में करीब 6 करोड़ 20 लाख रुपये ट्रांसफर किए हैं। आने वाले दिनों के हालातों को देखते हुए वह अगले महीने भी ऐसे की मजदूरों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर करेंगे। फिलहाल, फैंस इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.