विद्या बालन ने किया पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और परिवार संग फैमिली डिनर, तस्वीरें आईं सामने

हाल ही में, एक्ट्रेस विद्या बालन को पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, देवर आदित्य रॉय कपूर और परिवार के साथ फैमिली डिनर पर स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

विद्या बालन ने किया पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और परिवार संग फैमिली डिनर, तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। यूं तो विद्या काफी प्राइवेट पर्सन हैं और वह ज्यादा कहीं नजर आतीं, लेकिन हाल ही में, उन्हें पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और उनके परिवार के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

vidya balan

पहले ये जान लीजिए कि, विद्या ने साल 2012 में घोषणा की थी कि, वह सिद्धार्थ रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों 14 दिसंबर 2012 को मुंबई के बांद्रा में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। तब से दोनों साथ हैं और कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।

vidya balan

(ये भी पढ़ें- राधिका पंडित ने पति यश और बच्चों आयरा-यथर्व के साथ फोटो की शेयर, क्यूट दिखी फैमिली)

5 जुलाई 2022 को विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, दोनों देवर आदित्य रॉय कपूर व कुणाल रॉय कपूर और अपने सास-ससुर सहित पूरे परिवार के साथ नजर आईं। ये परिवार साथ में डिनर करने के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस क्यूट फैमिली की तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर ली और अब ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

vidya

जहां विद्या ने काले रंग की टी-शर्ट, ट्राउजर और डेनिम शर्ट के साथ अपना कैजुअल लुक पुरा किया था। वहीं, सिद्धार्थ एक मैरून शर्ट और डेनिम में नजर आए। इसके अलावा, आदित्य ब्लैक चेक शर्ट और डेनिम में बेहद हैंडसम लग रहे थे। तीनों ने आउटिंग के लिए काले रंग के कम्फर्टेबल स्नीकर्स पहने थे।

vidya

इससे पहले, विद्या ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत में अपने पति और शादी पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “मुझे कहना होगा कि, सिद्धार्थ मेरे जीवन में सबसे धैर्यवान श्रोता हैं। वह सलाह नहीं देते, वह मुझे यह करने या ऐसा करने के लिए कभी नहीं कहते। वह सिर्फ मुझे सुनते हैं और उस प्रक्रिया के माध्यम से मैं क्लियर रहती हूं। मैं उन्हें अपने साथी के रूप में पाकर धन्य महसूस करती हूं। वह मुझे वैसे ही स्वीकार करते हैं, जैसी मैं हूं। हमारी शादी को इतने साल हो चुके हैं और मुझे ये एहसास हुआ है कि, मैं अब उनकी वजह से शादी की सराहना करती हूं। मुझे पहले लगता था कि, आप लिव-इन में हैं या शादीशुदा हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन शादी का मेरा अनुभव वाकई शानदार रहा है, क्योंकि सिद्धार्थ सही मायने में एक अच्छे पार्टनर हैं।”

vidya

(ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने की वाइफ नेहा के बारे में बात, कहा- 'स्मार्ट जोड़ी' ने उन्हें काफी खोल दिया')

फिलहाल, आपको विद्या बालन के पति और फैमिली के साथ तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Yogen Shah, Filmfare)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.