विजय देवरकोंडा के साथ बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं भाई आनंद, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार विजय देवरकोंडा के संग भाई आनंद देवरकोंडा ने अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं ये खूबसूरत फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विजय देवरकोंडा के साथ बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं भाई आनंद, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी नायाब एक्टिंग और इंटेंस लुक की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। इसके साथ ही ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि विजय सबसे ज्यादा अपनी फैमिली को प्रायोरिटी देते हैं, जिसके चलते वो लोगों के फेवरेट हैं।

विजय अपने फैमिली मेंबर्स और भाई आनंद देवरकोंडा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, और इसका नमूना हमें इस एक्टर की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर भी अक्सर देखने को मिल जाता है। हाल ही में विजय की अपने भाई के साथ बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से चक्कर लगा रही है, जिस पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी देखें: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर बोले पिता संतोख सिंह, 'ना मैं हूं खिलाफ, ना ही हूं साथ')

फोटो को शेयर करने के साथ ही विजय के भाई आनंद ने इसके पीछे की कहानी भी अपने चाहने वालों के साथ साझा की है। दरअसल, 14 नवंबर 2020 को साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के भाई आनंद देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक्टर के साथ बचपन के दिनों की एक एडोरेबल फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में, विजय और आनंद दोनों क्यूट स्माइल करते हुए एक-दूसरे के गले में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। दोनों भाइयों की ये तस्वीर एक ब्रदरहुड के बॉन्ड को परफेक्ट तरीके से दर्शा रही है।

इसके साथ ही आनंद की फोटो के साथ शेयर की गई दिलचस्प कहानी ने कई फैंस की उनकी बचपन की यादें तरोताज़ा कर दी हैं। भाई के साथ ये एक्साइटिंग मेमोरी शेयर करते हुए आनंद ने लिखा है, “वो मुस्कान सिर्फ पिक्चर तक ही सीमित थीं, हम उस दौरान इसके बाद WWE (वास्तव में लड़ाई) खेलने जाया करते थे। विजय स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तरह एक्ट करने की कोशिश करते थे, और मैं ‘द रॉक’ की तरह खेलने और एक्ट करने की कोशिश किया करता था। अंदाजा लगाइए कि कौन जीता होगा?”

वहीं, दूसरी तरफ विजय ने भी दिवाली पर अपनी फैमिली के साथ एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका डॉग ‘हस्की’ भी नजर आ रहा था। इस फोटो में ट्रेडिशनल एटायर पहने हुए दोनों भाई काफी डैशिंग लग रहे थे। इसके साथ ही तस्वीर में उनके पीछे एक्टर के पैरेंट्स भी कैमरे में पोज देते हुए देखे जा सकते हैं। इसके कैप्शन में विजय ने लिखा था, “मेरी दिवाली पागलपंती के साथ काफी अच्छी रही, और मैं आपको और आपके परिवार को बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं।” (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने शेयर की बहन खुशी व पिता बोनी कपूर संग खूबसूरत फोटोज, मुंह बनाते दिखीं एक्ट्रेस)

विजय और आनंद दोनों ही एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं और उनका रिश्ता भाई से ज्यादा एक बेस्ट फ्रेंड के जैसा है। इन दोनों की साथ में फोटोज और वीडियोज अक्सर फैंस विजय और आनंद के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखते रहते हैं। बीते 21 मार्च 2020 को भी आनंद ने भाई विजय के साथ चेस खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो लॉकडाउन के दौरान की है, जिसके कैप्शन में आनंद ने लिखा था, “चेस खेलकर अपना टाइम काट रहा हूं। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात ये है कि घर पर रह रहा हूं और सेफ हूं। यंग लोग जो ये सोचते हैं कि आप मजबूत और हेल्दी हैं, ये बात ध्यान रखें कि आप अजेय नहीं हैं। इसलिए दयालु बनें, और दूसरे लोगों व अपने देश के बारे में सोचें #stayhealthy #stayhome।"

अगर एक्टर के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें, तो विजय ने साल 2011 में फिल्म ‘नुव्विला’ से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद विजय ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन साल 2017 में फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से एक्टर को दक्षिण भारत के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पहचान मिली।  इसके बाद से विजय ‘नोटा’, ‘डियर कामरेड’, ‘मेहनती’ और ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें: भाई के रिसेप्शन में पहाड़ी ड्रेस पहनकर खूब नाचीं कंगना रनौत, देखें प्यारा वीडियो)

फिलहाल, फैंस को विजय और आनंद की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। तो आपको दोनों भाइयों के बचपन की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.