विजय देवरकोंडा ने सारा को डेट करने का दिया हिंट? रश्मिका ने एक्टर संग अफेयर पर की बात

हाल ही में, एक्टर विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान को डेट करने के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि, उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विजय देवरकोंडा ने सारा को डेट करने का दिया हिंट? रश्मिका ने एक्टर संग अफेयर पर की बात

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बहुत जल्द फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लड़कियां एक्टर की दीवानी हो गई हैं। विजय के 'क्रेजी फैंस' में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं, इनमें सबसे पहला नाम आता है सारा अली खान (Sara Ali Khan) का, जो प्रोड्यूसर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में स्वीकार कर चुकी हैं कि, वह विजय के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। 

sara

विजय देवरकोंडा इन दिनों लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। जब करण ने अपने शो में सारा से पूछा था कि, वह किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहेंगी? तो उन्होंने विजय देवरकोंडा का नाम लिया था। अब इस पर एक्टर का रिएक्शन सामने आया है।

sara

'ETimes' के साथ हुए एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा से सारा अली खान को डेट करने के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए विजय ने खुलासा किया कि, उन्होंने सारा को नेशनल टेलीविजन पर उन्हें डेट करने की बात को स्वीकारने के बाद उन्हें मैसेज किया था, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह असल जिंदगी में सारा को डेट करेंगे? इस पर विजय ने कहा, "ठीक है, लेकिन मैं एक बेहतर अभिनेता हूं। मैंने उन्हें (सारा) मैसेज किया। उनका डेट की इच्छा जताना बहुत क्यूट था। मैं 'रिश्ते' शब्द भी ठीक से नहीं कह सकता, तो मैं कैसे किसी ऐसे रिश्ते में हो सकता हूं।''

vijay

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने बेबीमून से शेयर की पहली तस्वीर, सोनम कपूर बोलीं- 'मैं भी वहां गई थी')

इससे पहले, 'हैदराबाद टाइम्स' के साथ एक पुराने साक्षात्कार में विजय से पूछा गया था कि, क्या उन्हें अपने जीवन का प्यार मिला है या नहीं? इस पर विजय ने खुलासा करते हुए कहा था कि, भले ही वह किसी रिश्ते में हों, लेकिन वह इसे सीक्रेट रखना ही पसंद करेंगे। उन्होंने कहा था, "कोई टिप्पणी नहीं। अगर मैं एक रिश्ते में था, तो भी मैं इसे सीक्रेट रखूंगा। इन चीजों को बताने का क्या मतलब है? यह किसी का बिजनेस नहीं है। मैं अपने माता-पिता और अपने दोस्तों को बताऊंगा। मैं इसे समय आने पर सबके सामने बताऊंगा। मैं नहीं चाहता कि, मेरा जीवन मनोरंजन बने।"

vijay

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने की भाभी आलिया भट्ट की तारीफ, बताया दशक की बेस्ट एक्ट्रेस)

वहीं, 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक बातचीत में रश्मिका मंदाना से उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ उनके रिलेशनशिप पर पूछा गया, तो इस पर एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए तल्ख लहजे में जवाब दिया। उन्होंने कहा, "अरे यार, मैं साल में पांच फिल्में कर रही हूं, लेकिन आप अभी भी आ रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि, 'आप किसे डेट कर रही हैं? आपका निजी जीवन क्या है, कैसा है?’ हालांकि, मैं समझती हूं कि, हम एक्टर्स हैं, तो लोग हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं।''

rashmika

(ये भी पढ़ें- हिना खान ने दिवंगत पिता की कब्र पर मनाया उनका बर्थडे, फेवरेट फूल-केक की तस्वीरें कीं शेयर)

फिलहाल, विजय और रश्मिका के इन बयानों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.