विजय देवरकोंडा ने रश्मिका को किया हग, क्रेजी हुए फैंस, बोले- 'कुछ हग्स कभी नहीं बदलते'

साउथ इंडस्ट्री के रूमर्ड लव बर्ड्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका को किया हग, क्रेजी हुए फैंस, बोले- 'कुछ हग्स कभी नहीं बदलते'

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) वैसे तो हर लड़की के क्रश बन चुके हैं, लेकिन उनका नाम अक्सर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ जोड़ा जाता है। दोनों ने साथ में दो फिल्में की हैं और दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जाता है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इनकी बॉन्डिंग इस बारे में बहुत कुछ कहती है। 

VIJAY

रश्मिका और विजय ने अपने करियर की शुरुआत में दो फिल्में 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में साथ काम किया था। 'गीता गोविंदम' में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा आम हो गई थी। हालांकि, विजय और रश्मिका दोनों ही एक-दूसरे को सिर्फ 'अच्छे दोस्त' बताते हैं। इन दिनों विजय और रश्मिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, रश्मिका की आगामी फिल्म 'सीता रामम' के प्रमोशनल इवेंट में विजय देवरकोंडा बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे। यहां उन्होंने रश्मिका की तारीफ की और कहा था, "रश्मिका आप हमेशा बहुत सुंदर दिखती हैं। जब भी मैं आपका नाम लेता हूं, तो लोग गिगलिंग करने लगते हैं, पता नहीं क्यों?" इसके बाद स्टेज से नीचे उतरकर विजय अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका को गले लगाते हुए भी नजर आए थे। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, विजय और रश्मिका के फैंस उनकी बॉन्डिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

मदससालू

COOMENT

COMMENT

(ये भी पढ़ें- सिंगर अरमान मलिक ब्लॉगर आशना श्रॉफ को कर रहे हैं डेट, ब्रेकअप के बाद फिर हुआ पैचअप)

लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफ़ी विद करण 7' के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और उनकी फिल्म 'लाइगर' की को-स्टार अनन्या पांडे बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। यहां करण ने विजय से उनके और रश्मिका के रिश्ते के बारे में पूछा था, जिसके जवाब में एक्टर ने रश्मिका को अपनी अच्छी दोस्त बताया था। उन्होंने कहा था, "हमने एक साथ 2 फिल्में की हैं और वह 'डार्लिंग' हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और हम फिल्मों के जरिए बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ बहुत कुछ साझा करते हैं। एक बॉन्ड बनता है। फिल्मों में आप बहुत जल्दी एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं और इसलिए एक रिश्ता तेजी से विकसित होता है।"

VIJAY

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने BF आदर जैन को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया- 'पूरी दुनिया')

वहीं, रश्मिका ने 'इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि, ये विजय ही थे, जिन्होंने रक्षित शेट्टी से ब्रेकअप से उबरने में उनकी मदद की थी। रश्मिका ने कहा था, "मैं रक्षित शेट्टी के साथ अपने ब्रेकअप से उबर रही थी। मुझे आराम और देखभाल की ज़रूरत थी, जो मुझे देवरकोंडा में मिली। मैं अपनी भावनाओं से निपटने के लिए संघर्ष कर रही थी और ये वही थे, जिन्होंने मुझे हिम्मत थी और मुझे इस गम से उबरने में हेल्प की। उन्होंने मुझे समझाया कि, बाहर एक अलग दुनिया थी, जो मेरा इंतजार कर रही थी।'' 

COMMENT

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर तस्वीरों में क्यों दिखते हैं सीरियस? पत्नी आलिया भट्ट ने बताई असली वजह)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो विजय देवरकोंडा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' में दिखाई देंगे। वहीं, रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्में 'अलविदा' और 'मिशन मजनू' हैं। वैसे, आपको विजय और रश्मिका की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.